आखिर क्यों आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद फातिमा को ट्रोल किया जा रहा है?

0
198
आखिर क्यों आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद फातिमा को  ट्रोल किया जा रहा है?

शनिवार यानी 3 जुलाई को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के दरमियान शादी के 15 साल बाद तलाक हो गया है. दोनों ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के तौर पर.

दोनों के तलाक के बाद एक साइड की खबर यह भी है कि आमिर खान के साथ ‘दंगल’, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में काम कर चुकी अदाकारा फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई हैं. दरअसल यूजर्स ने फातिमा सना शेख को लेकर एक कयास आराई की है.

यूजर्स का कहना है कि फातिमा, आमिर खान की अगली पत्नी हो सकती हैं. ऐसे में फातिमा को ट्रोल किया जा रहा है. उनका मजाक बन रहा है और वह ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड रही हैं. बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म के दौरान फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान का नाम आमिर खान के साथ जोड़ा गया था.

आमिर खान के साथ नाम जोड़ने पर फातिमा ने कहा था, ‘मुझे पहले इन बातों से फर्क पड़ता था. लेकिन अब अनजान लोग मुझे बगैर जाने मेरे बारे में लिखते हैं और पढ़ने वाले सोचते है कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. उन्हें नहीं पता कि सच क्या है. मैंने इन बातों को नजरअंदाज करना सीख लिया है. मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे बारे में गलत चीजें सोचें. इसलिए मुझे कभी-कभी फर्क पड़ता ही है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here