आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस तारीख को लेंगे सात फेरे, सामने आई वेडिंग डेट

0
278

बॉलीवुड में शादियों का सीजन एक बार फिर से शुरू होता नजर आ रहा है. पिछले साल बीटाउन की सबसे बड़ी शादियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बाद अगर फैंस को कोई और जोड़ी के शादी का इंतजार है तो वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है. दोनों बी-टाउन के मोस्ट लव्ड कपल में से एक है. दोनों ने हाल ही में पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जिसके बाद दोनों की शादी की अटकले तेज हो गई थी.

Confusing Birthday Wish Of Alia Bhatt for Ranbir Kapoor

अब रणबीर और आलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है. इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनके करीबी एक सूत्र ने बताया कि इंडस्ट्री में इस बात की जोरदार चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी करेंगे. साथ ही, जग्गा जासूस अभिनेता की मां नीतू कपूर को भी हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा​के स्टोर पर देखा गया था और यहां तक कि मनीष को उनके घर पर स्पॉट किया गया है. जाहिर है, इस जोड़े ने बड़े दिन के लिए अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग से खाली तारीखें भी मांगी हैं.

Ranbir Kapoor On Marriage Plans With Alia Bhatt It Would Have Already Been  Sealed If The Pandemic Had Not Hit

कुछ समय पहले ऐसी अटकलें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्टूबर के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो मिस भट्ट अप्रैल के महीने में मिसेज कपूर बन सकती हैं.

Alia Bhatt opens up about her relationship with Ranbir Kapoor: The truth  never bothers me | Entertainment News,The Indian Express

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में वाराणसी से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की एक साथ शूटिंग पूरी कर मुबंई लौटे है. वहीं आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है. आलिया करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा रणबीर के पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here