इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जानें लारा दत्ता ने इस पर क्या कहा

0
232
इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया भट्ट  और रणबीर कपूर जानें लारा दत्ता ने इस पर क्या कहा

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों तो सिर्फ एक ही कपल छाया हुआ है. यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के प्यार की खबर चुपके चुपके सभी को लग गई है. यह एक ऐसा कपल है जो कभी तो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सुर्खियां बटोरता है तो कभी साथ में स्पॉट होने पर चर्चाओं में आ जाता हैं. हम बात कर रहे हैं, यंग स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की. दोनों के फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर सुर्खियों में आईं लारा दत्ता ने दोनों की शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

रणबीर आलिया की शादी को लेकर कही ये बात
लारा दत्ता (Lara Dutta) ने हाल ही में टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कई बातें साझा कीं जिसमें से आलिया और रणबीर की शादी भी थी. दरअसल एक सवाल पूछे जाने पर लारा कहती हैं कि ‘मैं पुराने जनरेशन की हो गई हूं. मुझे नहीं पता आजकल कौन किसे डेट कर रहा है और कौन अब साथ नहीं है.’ लेकिन इसी के साथ लारा यह भी कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल शादी कर सकते हैं.’ लारा के इस स्टेटमेंट के बाद से फैंस के एक्साइटमेंट का डोज बढ़ गया है. बीते दिनों देखा गया था कि आलिया ने दोस्ती और प्यार की अफवाहों के बीच रणबीर की कैप पहन अपने प्यार की मोहर लगा यह साफ कर दिया था कि आलिया अब रणबीर के रंग में रंग चुकी हैं

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों एक दूसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं. कपूर खानदान के खास फंक्शन पर भी आलिया को परिवार के साथ देखा जाता है. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अब जल्द ही रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एस एस राजमौली ‘आरआरआर’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here