एक बिल्ली फुटबॉल स्टेडियम की छत से लटकने वाला वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

0
12
एक बिल्ली फुटबॉल स्टेडियम की छत से लटकने वाला वीडियो सोशल मीडिया में  तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया में कई बार ऐसी चीजें देखने के लिए मिल जाती हैं, जो मानवता में हमारे भरोसे को और मजबूत कर देती है. बॉलीवुड लेखक रामकुमार सिंह (Ramkumar Singh) ने सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपको इस बात का एहसास होगा कि मानवता अभी भी जीवित है और लोग किसी की जान बचाने की लिए एकजुट हो जाते हैं चाहे यह जान एक जानवर की ही क्यों न हो. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपका दिल गदगद हो जाएगा. 

रामकुमार सिंह ने जो वीडियो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है, इसमें यह देखने को मिल रहा है कि एक अमेरिकी फुटबॉल स्टेडियम में एक बिल्ली स्टेडियम की छत से लटक रही है. बड़ी संख्या में लोग फुटबॉल मैच को देख रहे हैं. इन लोगों की नजर इस लटकती हुई बिल्ली पर पड़ती है और उसे बचाने के लिए नीचे खड़े लोग एकजुट हो जाते हैं. इसके बाद यह बिल्ली नीचे गिरती है और सभी लोग मिलकर उस बिल्ली को लपक कर उसकी जान बचा लेते हैं. रामकुमार सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि जान बचती है तो दिन बन जाता है. मनुष्यता में भरोसा बढ़ता है.

सोशल मीडिया में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और इसे तरह-तरह के कैप्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि यह तब देखने को मिला, जब मानवता में मेरा भरोसा कम होने लगा था. वही, एक और यूजर ने लिखा है कि फुटबॉल फैंस ने एक बिल्ली की जिंदगी बचा ली. सोशल मीडिया में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बिल्ली को किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है और वह पूरी तरीके से सुरक्षित है.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here