ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा PM,18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी की रिकॉर्ड टूट चुके हैं

0
135
ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा PM,18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी की रिकॉर्ड टूट चुके हैं

नई दिल्ली: 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लॉकडाउन और बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं. ऐसे PM का होना भारत के भविष्य के लिए हानिकारक है.

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा, “दिल्ली के बादशाह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं. ऐसे PM का होना भारत के भविष्य के लिए हानिकारक है. नोटबंदी, GST, लॉकडाउन ने लोगों की कमर तोड़ दी. ये पहली सरकार है जो अपने ही लोगों को नुकसान पहुंचाने में कसरत से लगी हुई है.”

t6lgucr8

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं. ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने यूपी चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले लड़ने का ऐलान किया है. उनकी पार्टी 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here