कांग्रेस नेता,सरकार पर तंज कसा,वैक्सीन के लिए तड़पाने वाले आज अपने आप के लिए धन्यवाद के पोस्टर लगवा रहे हैं

0
249

भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान लाखों की तादाद में लोग वैक्सीन, ऑक्सीजन और बेसिक स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में तड़प तड़प कर मर गए।

जिसके लिए केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार की दुनिया भर में किरकिरी भी हुई।

भारत को एक विकासशील देश बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अपने देश की जनता को इस महामारी से बचा पाने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई।

इसके बावजूद आज कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान पर मोदी सरकार वाहवाही बटोरने का काम कर रही है।

खबर के मुताबिक, यूजीसी ने देश की सभी यूनिवर्सिटीज, कॉलेजों और तकनीकी संस्थानों को सरकार द्वारा 18 साल से ऊपर वालों के लिए फ्री टीकाकरण अभियान चलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने वाले पोस्टर लगाने के लिए कहा है।

इस मामले में कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “देश को वैक्सीन के लिए तड़पाने वाले आज अपने आप के लिए धन्यवाद के पोस्टर लगवा रहे हैं।

आपको बता दें कि यूजीसी के सचिव रजनीश जैन ने व्हाट्सएप मेसेज के जरिये सभी शैक्षणिक संस्थानों को अपने सोशल मीडिया पेज पर पीएम मोदी का धन्यवाद करने वाले पोस्टर लगाने के लिए कहा है।

इस संदर्भ में तीन यूनिवर्सिटीज के अधिकारियों ने यूजीसी सचिव रजनीश जैन द्वारा व्हाट्सएप पर यह निर्देश प्राप्त होने की पुष्टि भी की है।

यूजीसी सचिव रजनीश जैन द्वारा इस व्हाट्सएप मैसेज में कहा गया है कि भारत सरकार 18 साल और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए 21 जून 2021 से फ्री टीकाकरण शुरू करने जा रही है।

इस सिलसिले में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों से यह होर्डिंग और बैनर लगाने का अनुरोध किया जाता है। बता दें, पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ धन्यवाद पीएम मोदी लिखा गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here