कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को बताया ‘UP की उम्मीद लखनऊ में तैयार हो रही है चुनावी रणनीति

0
32
कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को बताया ‘UP की उम्मीद लखनऊ में तैयार हो रही है चुनावी रणनीति

लखनऊ: 

प्रियंका गांधी पर कांग्रेस ने यूपी चुनाव का शुक्रवार को एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें उन्हें ‘यूपी की उम्मीद’ बताया गया है. प्रियंका लखनऊ में यूपी चुनाव की रणनीति तैयार कर रही हैं. आज तय हुआ कि चुनाव से पहले कांग्रेस पूरे प्रदेश में 12 हजार किलोमीटर लंबी ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ निकालेगी. इस यात्रा में कांग्रेस के सारे बड़े नेता वक्त-वक्त पर शामिल होंगे.प्रियंका गांधी पार्टी की महासचिव और यूपी की प्रभारी तो हैं ही, वो यहां पार्टी की सबसे बड़ी न्यूजमेकर भी हैं. वो सुर्खियां बनती हैं और सुर्खियों बटोरती हैं. कांग्रेस ने उनके ऊपर यूपी चुनाव का आज पहला प्रोमो जारी किया है, इसमें प्रियंका गांधी को ‘यूपी की उम्मीद’ कहा गया है

यूपी कांग्रेस प्रवक्ता, सदफ जफर ने कहा, ‘देखिए, जब सबसे निराशा ही हाथ लगती है और उम्मीदें खत्म हो जाती हैं. जातिगत और धर्मगत राजनीति करने वाली पार्टियां जब हताश कर देती हैं तो प्रदेश की जनता को तो एकमात्र उम्मीद वही नेत्री नजर आती हैं. जिसने हर किसी के मुद्दे की आवाज उठाई है.’प्रियंका गांधी पांच दिन के यूपी दौरे पर हैं. लखनऊ में आज सारे दिन उन्होंने पार्टी ऑफिस में संगठन के लोगों से मीटिंग की. उम्मीदवारों को भी वो परख रही हैं. आज तय हुआ कि कांग्रेस चुनाव से पहले 12 किलोमीटर लंबी ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ निकालेंगी.

कांग्रेस विधायक दल के नेता अराधना मिश्रा ने कहा, लगभग चार से पांच यात्राएं पूरे प्रदेश में निकलेंगी. और हम अपने जो मुख्य 5-7 वादे हैं, जो हमारे गोषणापत्र के हैं. जो हमारा वचन होगा. उसको लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here