खतरनाक एक्सीडेंट की शिकार हुईं अर्शी खान, हॉस्पिटल में एडमिट

0
69
खतरनाक एक्सीडेंट की शिकार हुईं अर्शी खान, हॉस्पिटल में एडमिट

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) की गाड़ी एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई. हालांकि वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई हैं. एक्ट्रेस ने दिल्ली में शूटिंग के लिए आई हुई थीं जहां उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट दिल्ली के शिवालिक रोड के मालवीय नगर के पास हुआ. अर्शी के परिवार ने दुर्घटना की खबर की पुष्टि की है.

सलमान खान से होती थी खूब बहस
अर्शी खान (Arshi Khan) बिग बॉस (Bigg Boss) के कई सीजन्स में नजर आ चुकी हैं. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी नोक-झोंक काफी चर्चा में रही है. ‘जिल्लत के लड्डू’ वाले बयान के बाद सलमान खान अर्शी पर भड़क गए थे जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को उनसे बात नहीं करने की हिदायत दी थी. एक्ट्रेस इन दिनों कुश्ती सीख रही हैं जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

बड़े पर्दे पर जल्द ही करेंगी डेब्यू?
अर्शी खान ‘विश’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. जल्द ही उनके बड़े पर्दे पर कदम रखने की भी खबरें आ रही थीं लेकिन इसी बीच उनके एक्सीडेंट के खबर सामने आई हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस अर्शी को भारत में पॉपुलैरिटी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के जरिए मिली थी. उन्‍होंने बतौर कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचाया था.

पुरुषों के साथ लड़ना चाहती हैं कुश्ती!
अर्शी ने अपने हालिया बयान में बताया था कि वह कुछ दायरों तक सीमित नहीं रहना चाहती हैं इसीलिए वह इन दिनों कुश्ती सीख रही हैं. अर्शी ने कहा, ‘मैं भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलना चाहती हूं. मुझे एक आदमी के साथ लड़ने में भी कोई दिक्कत नहीं है. मुझे लगता है कि इससे मुझे यह उजागर करने में मदद मिलेगी कि आज की दुनिया में कोई और लिंग भेदभाव नहीं है.’

आप अपना लेख, न्यूज़, मजमून, ग्राउंड रिपोर्ट और प्रेस रिलीज़ हमें भेज सकते हैं Email: info@hindustanurdutimes.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here