खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज कहा किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो तिरंगा फहराने से रोक सके

0
139
खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज कहा किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो तिरंगा फहराने से रोक सके

अंबाला. खालिस्तान समर्थकों की तरफ से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को 15 अगस्त पर तिरंगा न फहराने की धमकी पर अब गृहमंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है. अनिल विज ने कहा कि किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया है जो भारत में तिरंगा फहराने से रोक सके. उन्होंने कहा कि इस तिरंगे को फहराने के लिए हमने बहुत संघर्ष किया है और बलिदान दिए हैं. कई जिंदगियां अंडमान निकोबार की काल कोठरियों में खत्म हो गई. उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि यदि कोई तिरंगे के खिलाफ बात भी करेगा तो ये 130 करोड़ लोगों का देश एकजुट खड़ा है.

विपक्ष पर भी साधा निशाना
विज ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा राजनीतिक अनुभव है कि जब किसी नेता को कुछ नहीं आता तो वो बगले झांकने लगता है. ऐसा ही कुछ हाल विपक्ष का भी है. आज सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है लेकिन विपक्ष सदन में “हा हा , हू हू” करने के इलावा कुछ नहीं करता है. विज ने कहा कि पूर्व की सरकारों में उल्टा होता था, विपक्ष चर्चा करने की मांग करता था लेकिन सत्ता पक्ष बचता था और अब सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है चर्चा करने की, लेकिन विपक्ष इस चर्चा से बचता फिर रहा है.

महिला हॉकी टीम को दी बधाई
ओलंपिक गेम्स में भारत की महिला हॉकी टीम की अगुवाई हरियाणा की बेटी रानी रामपाल कर रही हैं. वहीं टीम में 9 खिलाड़ी भी हरियाणा की हैं. जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में कमाल किया है. विज ने कहा कि जो जोश हॉकी टीम की कप्तान में है उससे निश्चित है कि टीम अपने अगले सभी मैच जीतेगी. विज ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here