गृहमंत्री पर बरसीं ममता बोलीं शाह के कार्यालय ने बंगाल की सरकार को बदनाम करने की ठान ली है

0
233

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मोदी सरकार के बीच चल रही तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है। ममता बनर्जी और भाजपा के बीच किसी ना किसी मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है।

इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने निशाने पर देश के गृहमंत्री अमित शाह को लिया है। उनका कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह के कार्यालय ने पश्चिम बंगाल सरकार को बदनाम करने की साजिश रची है।

इसके साथ ही उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हर रोज होने वाली डिबेट्स को भी भाजपा के इशारे पर होने वाली डिबेट करार दिया है।

ममता बनर्जी का दावा है कि नेशनल टीवी पर पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर अक्सर चर्चा होती रहती है। जिसमें उनके राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जाती है।

यह सब भाजपा के कारण हो रहा है। क्योंकि मोदी सरकार टीवी पर अपना हुक्म चला रही है और पश्चिम बंगाल के बारे में गलत सूचना दी जा रही है।

मुझे यकीन है कि यह सब गृह मंत्री के कार्यालय की एक चाल है। बता दें, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच यह तकरार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले की चल रही है। इससे पहले भी दोनों एक दूसरे को कई मुद्दों पर घेर चुके हैं।

इसके अलावा ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को दी गई कोरोना वैक्सीन की संख्या को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि हमारे पास कोरोना वैक्सीन नहीं है।

दरअसल पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के कुछ इलाकों में अनाधिकृत लोगों द्वारा वैक्सीन कैंप लगाए जाने का मामला सामने आया था।

इस संदर्भ में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषन ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव हरि कृष्ण द्विवेदी को पत्र लिखा था और ममता सरकार से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी थी।

बताया जाता है कि कोलकाता में लगाए गए वैक्सीन कैंप में किसी भी लाभार्थी को टीकाकरण सर्टिफिकेट भी नहीं दिया गया है। जिससे ये वैक्सीन कैंप वास्तविक होने के चलते शक के घेरे में आ गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here