जावेद अख्तर ने कहा- महाराष्ट्र सरकार और BMC से लें सीख, यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

0
170
जावेद अख्तर ने कहा- महाराष्ट्र सरकार और BMC से लें सीख, यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

यहां तक की कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुश्किल भरे समय में मदद के लिए सामने आए हैं. हर कोई सोशली स्पोर्ट से जुड़ा है. वहीं अब इस मुद्दे पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का ट्वीट सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: 

भारत में कोरोना (Covid-19) के मामले हैरान कर देने वाले हैं. रोजाना चार लाख से ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज हो रहे हैं. इस गंभीर स्थिति ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. देश भर में कोरोना से जंग जीतने के लिए सरकार और लोग जुटे हैं. वहीं महाराष्ट्र सरकार भी BMC के साथ मिलकर लोगों को इस गंभीर स्थिति से बाहर निकलने में जुटी है. यहां तक की कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुश्किल भरे समय में मदद के लिए सामने आए हैं. हर कोई सोशली स्पोर्ट से जुड़ा है. वहीं अब इस मुद्दे पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का ट्वीट सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

दरअसल जावेद ने अपने ट्वीट मे लिखा- “मैं इस बात को जानता हूं कि दूसरों को महाराष्ट्र सरकार और बॉम्बे म्युनिसिपल कॉपोरेशन (BMC) से सबक लेने की बेहद जरूरत है. वे इस कोविड के खतरे से गजब की क्षमता के साथ लड़ रहे हैं.” जावेद अख्तर की इस टिप्पणी के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. एक यूजर ने लिखा “सर सबसे ज्यादा मौते महाराष्ट्र में ही हो रही हैं आप ऐसा कैसे कह रहे हैं.

वहीं दूसरे यूजर ने उनका स्पोर्ट करते हुए बोला- “कम से कम लोग यहां ऑक्सीजन से नहीं मर रहे. और ऐसा भी नहीं हो रहा है कि लोगों को इलाज ना मिले.

इसके बाद दूसरे यूजर कहते हैं कि “क्या आप हमें इसमें एक भी प्वाइंट बना सकते है जो हम इससे सीख लें

आपको बता दें कि दिल्ली और यूपी में ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों की जान पर बन आई थी.  वहीं हाल  ही में ऑक्सीजन की कमी पर सुप्रीम कोर्ट ने बोला था. महाराष्ट्र की बीएमसी अच्छा काम कर रही है.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here