जूही चावला की बेटी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू! जानें जाह्नवी मेहता के बारे में

0
201

नई दिल्ली: 

मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद जूही चावला (Juhi Chawla) ने फिल्मी जगत में कदम रखा. 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती से उन्होंने हर एक का दिल जीत लिया था.आज सिनेमा में उनका नाम दिग्गज अभिनेत्रियों में शामिल हैं. फैंस हमेशा ही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के इच्छुक रहे हैं तो चलिए आज बाताते हैं कि जूही की पर्सनल लाइफ कैसी है.

o1lv4738

बता दें कि जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी दोनों दो बच्चे हैं बड़ी बेटी जाह्नवी मेहता (Jahnavi Mehta) और बेटा अर्जुन मेहता है. दोनों ही बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं. उन्हें किसी ईवेंट्स और पार्टी में भी कम देखा गया है. ऐसे में अकसर किड स्टार्स के बारे में लोग जानना चाहते हैं.

cpm75oeg

एक इंटरव्यू के चलते जूही ने बताया कि बेटी राइटर बनना चाहती हैं, लेकिन समय बीतते-बीतते उनका रुझान ग्लैमर लाइफ की तरफ भी देखा गया जिसके बाद जूही ने बताया कि वे फिल्मों में भी डेब्यू कर सकती हैं. उन्होंने कहा की बच्चों को करियर चुनने की आजादी होनी चाहिए

h7cavicg

जूही से जब पूछा गया कि जान्हवी की पसंद क्या है ?  इस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें बुक्स पसंद हैं बता दें कि जान्हवी स्कूल में रैंक होल्डर भी रह चुकी हैं. वे अपने क्लास के टॉप 10 में शामिल थीं. 

n0pf2jgg

आपको बता दें की जूही चावला उनके पति जय मेहता और शाहरुख खान कोलकाता नाइट (KKR) राइडर्स टीम के मालिक है. वहीं हाल ही में हुए IPL मैच के ऑक्शन के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और  जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता नजर आईं. उस दौरान वे मैच में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली शख्स बन गई थीं.

बता दें कि जान्हवी मेहता सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं हैं. जूही चावला अपने दोनों बच्चों के फोटोज सोसल मीडिया पर शेयर करती हैं. जान्हवी अपनी पढ़ाई लंदन से कर रही हैं. वे अकसर अपने फ्रेंड्स के साथ फोटोज शेयर करती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here