जैकलीन फर्नांडिस कर रही हैं ED के सवालों का सामना, इतने घंटों से लगातार जारी पूछताछ

0
25
जैकलीन फर्नांडिस कर रही हैं ED के सवालों का सामना, इतने घंटों से लगातार जारी पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले पांच घंटों से प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सवालों का सामना कर रही हैं. भूत पुलिस (Bhoot Police) फेम एक्ट्रेस से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जा रही है. समाचार एजेंसी ANI ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

किस बारे में हो रही पूछताछ?
ANI के ट्वीट के मुताबिक, ‘मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है.’ हालांकि जैकलीन किस बारे में ईडी के सवालों का सामना कर रही हैं इस बारे में अभी तक कुछ विस्तृत जानकारी नहीं है.

भूत पुलिस को लेकर चर्चा में जैकलीन
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीते कुछ वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लीड रोल प्ले कर रहे हैं और यामी गौतम (Yami Gautam) व जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज कर दिया गया है.

सलमान खान की करीबी हैं जैकलीन

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को इंडस्ट्री में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की करीबी माना जाता है. एक्ट्रेस कई फिल्मों में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं और दोनों की करीबियों की खबरें भी उड़ती रही हैं. हालांकि इस बारे में कभी भी कोई आधिकारिक ऐलान किसी की तरफ से नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here