टूलकिट पर बोले पप्पू यादव- UP के 3 मंत्री, 5 विधायक भी मोदी को बदनाम करने के लिए मर गए

0
285

देश में कोरोना के कहर से कोहराम मचा हुआ है। यूपी की हालत भी बेहद खराब है। कोरोना आम और खास में कोई फर्क नहीं कर रहा। हर वर्ग इसकी चपेट में आ रहा है।

यूपी में अब तक 5 विधायक और सरकार के 3 मंत्री अब तक कोरोना से मर चुके हैं।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि “यह अत्यंत दुखद है. सिर्फ पीएम साहब को बदनाम करने के लिए साजिश के तहत हर दिन हजारों लोग मर रहे हैं.

हद है कि यूपी के 03 मंत्री और 05 विधायक भी नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने के लिए मर गए।”

मालूम हो कि कोरोना लहर की दूसरी लहर में यूपी के 03 विधायकों की मौत हो चुकी है। इनमें रमेश चंद्र दिवाकर, सुरेश श्रीवास्तव और केसर सिंह का नाम शामिल है। एक सप्ताह के भीतर ही यूपी के इन 03 विधायकों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

वहीं कोरोना की पहली लहर में वरुण रानी और चेतन चौहान की भी मौत हो गई थी. वरुण रानी और चेतन चौहान दोनों यूपी की योगी सरकार में मंत्री भी थें।

वहीं हाल में ही रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी भी कोरोना की वजह स मर गएं।

देश की जनता को इस बात का एहसास है कि किस प्रकार से पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने की हवस में देश को कोरोना की आग में सरकार को झोंक दिया।

चूंकि प्रधानमंत्री को खुद को एक बड़ा स्टार प्रचारक समझते हैं, ऐसे में चुनाव आयोग को कठपुतली बनाकर पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर 08 चरण में चुनाव कराया गया ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैलियां कर सकें और भाषण दे सकें।

कोरोना की दूसरी लहर की लगातार चेतावनी वैज्ञानिक, विशेषज्ञ और डॉक्टर दे रहे थें लेकिन पीएम मोदी पर बंगाल जीतने की फितूर सवार हो चुका था।

जिस समय दुनिया के दूसरे देशों के प्रधानमंत्री कोरोना से लड़ रहे थें तब भारत के प्रधानमंत्री ममता बनर्जी से लड़ रहे थें, लेकिन भाजपा और केंद्र सरकार का मानना है कि कोरोना की दूसरी लहर से हुई मौतों के लिए पीएम जिम्मेवार नहीं है।

ऑक्सीजन और अस्पतालों की कमी के लिए सरकार जिम्मेवार नहीं है। पीएम मोदी और उनकी सरकार किसी चीज के लिए जिम्मेवार नहीं है। इस देश में जिम्मेवारी लेने का सारा जिम्मा पंडित नेहरु, कांग्रेस और गांधी परिवार के उपर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here