थाईलैंड से आई कॉलगर्ल की कोरोना से मौत, सपा नेता बोले- BJP सांसद के बेटे ने बुलाया था, CBI जांच हो

0
285

सभ्यता, संस्कृति और मर्यादा की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी का एक और काला सच सामने आ गया है। यूपी की राजधानी लखनऊ में थाइलैंड से आई एक कॉलगर्ल की लोहिया अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई है।

अब आरोप लग रहा है कि भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे ने थाइलैंड से इस कॉलगर्ल को 7 लाख रुपये देकर बुलाया था। भारत आते ही वो 2 दिनों के बाद ही कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई।

उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और 3 मई को उसी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह के इस आरोपों के बाद राजनीतिक जगत में खलबली मच गई है।

इस महामारी के दौर में जहां पूरा देश अपने परिवार की रक्षा की गुहार लगा रहा है तो वहीं भाजपा सांसद के बेटे थाइलैंड से कॉलगर्ल मंगा कर अय्याशी कर रहे हैं।

सपा प्रवक्ता ने संजय सेठ की तस्वीर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ट्वीटर पर अपलोड किया है और लिखा है कि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हाकर मुस्करा रहे भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं. दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बीच थाइलैंड से एक कॉलगर्ल बुलाई गई जिसकी अब कोरोना से मौत हो गई है.”

यूपी पुलिस को चुनौती देते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा है कि क्या यूपी पुलिस में हिम्मत है कार्यवाई करने और जांच करने की !

दैनिक भास्कर अखबार की एक कटिंग को साझा करते हुए सपा प्रवक्ता ने मीडिया पर भी निशाना साधा है।

दैनिक भास्कर और लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा है कि मुझे सिर्फ इतना बता दिया जाए कि लखनऊ का यह बड़ा व्यापारी कौन है? यह खबर दो दिन पुरानी है।

क्या अब मीडिया में हिम्मत नहीं बची है कि आरोपी का नाम लिया जाए! व्यापारी के बेटे से पूछताछ तक नहीं हो रही है. मेरी CBI जांच कराने की मांग से क्या समस्या है?

मालूम हो कि इतना बड़ा मामला हो गया। एक विदेशी नागरिक की भारत की धरती पर कोरोना से मौत से हो गई। वो लड़की कॉलगर्ल थी। भाजपा सांसद के बेटे ने उसे थाइलैंड से यहां अय्याशी के लिए बुलाया था।

इतने गंभीर आरोपों के बावजूद अभी तक यूपी पुलिस का आरोपियों से पूछताछ तक न करना साफ बता रहा है कि दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here