नरेंद्र मोदी ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए किया ट्वीट, ‘बहुत अच्छी पहल

0
167
नरेंद्र मोदी ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए किया ट्वीट, ‘बहुत अच्छी पहल

नई दिल्ली: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने रविवार को वरिष्ठ नागरिकों को अन्य सेवाओं के साथ स्वास्थ्य सेवा एवं कानूनी मदद देने के लिए हेल्पलाइन शुरू करने की उत्तर प्रदेश सरकार की पहल की प्रशंसा की. प्रधानमंत्री ने यह बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नीत सरकार की परियोजनाओं पर वरिष्ठ नागरिकों से आ रही अच्छी प्रतिक्रिया संबंधी खबर पर टिप्पणी करते हुए कही. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहुत अच्छी पहल है.

बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते शुक्रवार प्रधानमंत्री मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की थी. सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए.

CM योगी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार.”

अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी. दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से अलग-अलग मुलाकात की थी

इसके बाद योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और उनकी इन मुलाकातों के दौर को भाजपा की, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है. साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here