पति से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म

0

कोलकाता: बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहां के घर में नन्हा मेहमान आया है, नुसरत जहां ने बीती रात एक बेटे को जन्म दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। उनकी डिलिवरी पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में हुई। बता दें कि नुसरत को 25 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 25 अगस्त को नुसरत जहां कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित अस्पताल में चेकअप कराने पहुची थीं।

हालांकि नुसरत जहां ने पिछले दिनों में अपने पति कारोबारी निखिल जैन से अलग होने का फैसला किया था, साथ ही निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था, उधर निखिल जैन ने नुसरत जहां की प्रेगनेंसी सामने आने के बाद कहा था कि वह इस बच्चे के पिता नहीं हैं।

नुसरत जहां के यहां नन्हा मेहमान आने की खबर के बाद से उनके फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने 2019 में कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी लेकिन कुछ महीने बाद ही इस जोड़े ने अलग होने का फैसला कर लिया था, हालांकि इनकी शादी को लेकर बीच-बीच में विवाद भी सामने आते रहे हैं उसके बाद से नुसरत जहां के साथ को एक्टर यश दासगुप्ता का नाम जुड़ने लगा था, बताया जाता है कि बीती रात नुसरत जहां को यश दासगुप्ता ने ही अस्पताल में भर्ती कराया था।

नुसरत ने निखिल पर उनके गहने छीनने का भी आरोप लगाया था।

उधर, यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर नुसरत ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है, फिलहाल ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ हैं। यशदास गुप्ता बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

डिलिवरी से ठीक पहले नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- डर पर विश्वास। बता दें कि नुसरत जहां के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा था।

बता दें कि दो महीने पहले 10 जून को नुसरत जहां का एक स्टेटमेंट आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2019 में बिजनसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी वैलिड नहीं है। निखिल के साथ अपनी ही शादी को अमान्य बताने वाली नुसरत जहां ने बाद में सोशल मीडिया से शादी के सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

नुसरत ने न केवल अपनी शादी को इलीगल बताया बल्कि पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। उनका कहना था कि निखिल ने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे और गहने निकाले और गलत तरीके से उसका इस्तेमाल किया। मेरी अनुमति के बिना उसने अलग-अलग अकाउंट्स से मेरे पैसों के साथ हेराफेरी भी की है।

बता दें कि बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां ने 2019 में टीएमसी के टिकट पर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था और उन्होंने जीत दर्ज की थी, नुसरत जहां अपनी शादी और अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

आप अपना लेख, न्यूज़, मजमून, ग्राउंड रिपोर्ट और प्रेस रिलीज़ हमें भेज सकते हैं Email: info@hindustanurdutimes.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here