पानी में बह गया नीतीश का विकास! दरभंगा अस्पताल में भरा पानी, पानी

0
218

बीते दिनों में आए ताउते चक्रवात के बाद यास चक्रवात ने भी देश के कई राज्यों में भारी नुकसान किया है। यास चक्रवात के कारण उत्तर प्रदेश और बिहार के कई इलाके बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं।

बिहार में इस चक्रवात के चलते कुल 7 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राज्य के कई हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश हुई है।

इस दौरान लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यास चक्रवात में मरने वाले के परिवारों को चार-चार की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है। वही घायल हुए लोगों का फ्री में इलाज किया जाएगा।

इसी बीच खबर सामने आई है कि यास चक्रवात के चलते बिहार के दरभंगा जिले में हुई बारिश से दरभंगा मेडिकल कॉलेज में जलभराव हो गया है।

अस्पताल के कई हिस्सों में पानी जमा हो जाने के चलते मरीजों और मरीजों के परिवार वालों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

इसके साथ ही मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर भी इलाज करने में परेशानी का सामना कर रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर नीतीश सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है।

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को अपने ट्वीट में टैग करते हुए सवाल पूछा है। उन्होंने लिखा है कि

विकास का कमाल, बिहार का तैरता अस्पताल, एक दिन की बारिश में डूबा दरभंगा मेडिकल कॉलेज। चुल्लू भर नहीं, अब इतना पानी है कि बेशर्म पूरा स्वास्थ्य महकमा डूब मर सकता है! ठीक कहा न मंगल पांडेय जी?”

जाप नेता पप्पू यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दरभंगा मेडिकल कॉलेज में हुए जलभराव की तस्वीरें शेयर की है।

जिसमें देखा जा सकता है कि जिस वार्ड में मरीजों का इलाज किया जा रहा है। उसमें पूरी तरह से पानी भरा हुआ है और लोग अपने बेड्स पर ही बैठे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here