पार्टी गर्ल ने अपनी पुरानी जिंदगी छोड़ कर इस्लाम धर्म अपनाया

0
128
पार्टी गर्ल ने अपनी पुरानी जिंदगी छोड़ कर इस्लाम धर्म अपनाया

नई दिल्ली : देश और दुनियां के कोने कोने से इस्लाम धर्म अपनाने की खबर आती रहती है कुछ दिन पहले सऊदी अरब में ब्रिटेन के राजनयिक ने इस्लाम कबूल किया था । उन्होंने अपने ट्विटर पर खुद इसका खुलासा किया था और मदीना से अपनी तस्वीर भी शेयर की थी । जेद्दाह में ब्रिटिश कौंसुल जनरल अशर ऐसे दूसरे ब्रितानी राजनयिक हैं, जिन्होंने इस्लाम कबूला है। और अब ब्रिटेन में एक पार्टी गर्ल ने अपनी पुरानी जिंदगी छोड़ कर इस्लाम को अपना लिया है।

बार में डांस करने वाली महिला ने अपनी पहली जिंदगी छोड़ कर इस्लाम क़ुबूल कर लिया है ब्रिटेन समाचार एजेंसी बीबीसी से बात करते हुए पर्सीफून ने कहा की मैं इस्लाम अपनाने के बाद बहुत ज़्यादा सुकून महसूस कर रही हूँ बीबीसी से बात करते हुए पर्सीफून ने अपनी गुनाहों से भरे जीवन से इस्लाम धर्म अपनाने तक की कहानी सुनाई अपने जीवन की कहानी सुनाते हुए उन्होंने कहा कि अगर मैं मुस्लमान नहीं होती तो कब का अपनी जिंदगी ख़त्म कर चुकी होती .

उन्होंने बताया कि रात भर शराब पीकर रक़्स करते हुए जिंदगी गुज़र रही थी पर्सीफून ने कहा कि इस जीवन से छुटकारा पाने के लिए मैंने काल सेंटर में जॉब की उन्होंने बताया कि जब मैं वहां जॉब कर रही थी तो मेरी मुलाक़ात हलीमा नामी मुस्लिम महिला से हुई जिन्होंने मेरी जिंदगी को बदल कर रख दिया हलीमा हमेशा मुझे दीन की बातें बताती रहती उन्होंने मुझे सीधा रास्ता दिखाया मैं तो भटक चुकी थी किसी और दुनियां में मैंने जीना शुरू कर दिया था लेकिन हलीमा ने मेरे जीवन को बदल कर रख दिया पर्सीफून ने बताया कि मैंने इस्लाम धर्म अपनाने से पहले हलीमा के साथ एक दिन का रोज़ा भी रखा यह एक बेहतरीन रूहानी एहसास था जिसके बाद मैं दीन की तरफ आती चली गई उसके बाद मैंने हिजाब भी पहनना शुरू कर दिया और आज अल्हम्दुलिल्लाह मैं मुस्लमान हूँ।

आप अपना लेख, न्यूज़, मजमून, ग्राउंड रिपोर्ट और प्रेस रिलीज़ हमें भेज सकते हैं Email: info@hindustanurdutimes.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here