पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड अभ‍िनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

0
352
पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड अभ‍िनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

मुंबई: 

Porn Films Case: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें अश्लील फिल्म निर्माण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आज शाम एक बयान में, मुंबई पुलिस प्रमुख ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया ‘क्योंकि वह इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता लग रहे हैं.’ पुलिस ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ “पर्याप्त सबूत” हैं, हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि आगे की जांच जारी है.

मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने एक बयान में कहा, “क्राइम ब्रांच में इसी साल फरवरी में पोर्न फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के ज़रिये उन्हें पब्लिश करने को लेकर एक केस दर्ज किया गया था… हमने 19 जुलाई, 2021 को राज कुंद्रा को इसलिए गिरफ्तार किया है, क्योंकि वह इस मामले के मुख्य षडयंत्रकारी लग रहे हैं… हमारे पास इस संदर्भ में पर्याप्त सबूत हैं…”

बता दें, इस साल फरवरी महीने में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था. कुंद्रा ने इस मामले में शामिल होने का खंडन करते हुए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था.

शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा से विवाह किया था और 2012 में उनकी पहली संतान वियान राज कुंद्रा ने जन्म लिया था. पिछले वर्ष उनकी दूसरी संतान, बेटी समीशा ने सरोगेसी के ज़रिये जन्म लिया था.

JL Stream नामक ऐप के मालिक राज कुंद्रा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम राजस्थान रॉयल्स के भी सह-मालिक हैं.

वर्ष 2013 में उनसे दिल्ली पुलिस ने सट्टेबाज़ी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में भी पूछताछ की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here