बंगाल,सुभेंदु अधिकारी ने शाह से की मुलाकात-भड़के TMC नेता,बोले-बंगाल संकट में था तब गृहमंत्री नहीं याद आए

0
221

पश्चिम बंगाल से भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य में पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही हिंसा पर चिंता जाहिर करते हुए कई मुद्दे उठाए हैं।

माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने के बाद शुभेंदु अधिकारी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हुई हिंसा से संबंधित ज्ञापन सौंपा था।

दरअसल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद भी कई बार हिंसा हो चुकी है।

भाजपा का कहना है कि इस हिंसा में उनकी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की जान गई है। जबकि तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा द्वारा लगाए जा रहे इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

भाजपा नेता द्वारा गृह मंत्री अमित शाह से की गई मुलाकात पर तृणमूल कांग्रेस के नेता मनोज तिवारी ने निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा- “चापलूसी की कोई सीमा नहीं होती, सच में! क्या शुभेंदु अधिकारी इस बात का जवाब देना चाहेंगे कि जब राज्य कोरोना महामारी और यास चक्रवात जैसे दोहरे संकट से लड़ रहा था तो गृह मंत्री कहां थे?

क्या वो #Ebar200Par के बेहूदा दावों के बाद छिपे हुए हैं? जो पूरी तरह नष्ट हो गए। ऐसी देखभाल, बहुत शानदार”

गौरतलब है कि हाल ही में पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई समेंदु अधिकारी के खिलाफ राहत सामग्री चोरी करने के आरोप में मिदनापुर में एफआईआर दर्ज की गई है।

माना जा रहा है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी पर कोई एफआईआर के बाद वह तिलमिलाए हुए हैं।

इसके अलावा शुभेंदु अधिकारी के करीबी रखाल बेरा को भी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here