बंगाल:BJP कार्यालय के करीब 50 देसी बम बरामद किए हैंकांग्रेस नेता बोले- पता करो कहाँ हिंसा करने जा रहे थे

0
524

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद से ही राज्य में राजनीतिक हलचल मची हुई है। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के नजदीक से करीब 50 देसी बम बरामद किए गए हैं। इस खबर के सामने आते ही पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है।

दरअसल शनिवार को मिलिट्री इंटेलिजेंस द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन ने भाजपा कार्यालय के पास मौजूद हेस्टिंग्स क्रॉसिंग क्षेत्र में छानबीन की थी। जहाँ से करीब 50 देसी बम बरामद हुए हैं।

इस खबर के सामने आते ही तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में एक बार फिर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है।

दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी कई बार दोनों राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच हिंसक झड़पें होने की खबरें सामने आ चुकी है।

इस मामले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा है कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि भाजपा कार्यालय के पास जो 50 देसी बम रखे गए थे। आखिर भाजपा ने इन बमों को क्यों इकट्ठा किया?

ऐसा करने के पीछे उनका क्या इरादा था? इन बमों के साथ कहां पर हिंसा की जाने वाली थी? कहां पर अशांति फैलाई जाने वाली थी?

कांग्रेस नेता का कहना है कि मैं कुल मिलाकर यही कह सकता हूं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

चाहे वह भाजपा ने किया हो या फिर तृणमूल कांग्रेस के अलावा किसी अन्य राजनीतिक दल ने। इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए ताकि सच सामने आ सके।

आपको बता दें कि भाजपा कार्यालय के पास मिले देसी बमों को लेकर पुलिस आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि भाजपा कार्यालय के पास ये बम किसने और क्यों रखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here