बदायूं: पिकअप और मारुति वैगनआर की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, मां-बेटे सहित 4 की मौत

0
216
बदायूं: पिकअप और मारुति वैगनआर की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, मां-बेटे सहित 4 की मौत

Badaun News: बदायूं में एक महिला की तबियत खराब होने के चलते उसे इलाज के लिए उसके परिजन और रिश्तेदार वैगनआर कार से जनपद संभल के बहजोई जा रहे थे. बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर मुरादाबाद की तरफ से आ रही पिकअप से आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में 4 लोगो की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. मरने वालों में मां-बेटे भी हैं. बताया जा रहा है कि पिकअप और मारुति वैगनआर कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हुई है. टक्कर इतनी तेज हुई और हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को शवों को निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस हादसे में एक महिला और एक पुरूष घायल हुआ है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालात भी नाजुक बनी हुई है.

वहीं बदायूं में हुई इस सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर रहकर पीड़ितों की यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों को बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश दिए हैं.

महिला को अस्पताल ले जा रहा था परिवार

बता दें बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्वे की रहने वाली एक महिला की तबियत खराब होने के चलते उसे इलाज के लिए उसके परिजन और रिश्तेदार वैगनआर कार से जनपद संभल के बहजोई जा रहे थे. कस्बे से निकलते ही बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति के पास मुरादाबाद की तरफ से आ रही पिकअप की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार सवार मां-बेटे, ड्राइवर सहित एक अन्य महिला की मौत हो गई. वहीं एक महिला और एक पुरूष घायल हो गए हैं, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है. दोनों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.
पुलिस को शवों को निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी कि सूचना पर पहुंची पुलिस को चारों शव निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

2 दिन में अलग-अलग हादसों में 10 की मौत

बता दें बदायूं में 2 दिनों में एक्सीडेंट से अलग-अलग हादसों में अब तक 10 की मौत हो चुकी है. 21 मई को बाइक सवार तीन लोगों की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. दुर्घटना में रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा था, जिसमें एक शख्स, उसके जीजा और भतीजे की मौत हुई थी. सहसवान कोतवाली क्षेत्र बदायूं दिल्ली हाईवे पर यह घटना हुई थी. 21 मई को ही बेटे की शादी का सामान लेकर लौट रहे पिता को रेते से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया था. जिसमें जिसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here