बांद जेल में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का 40 दिन में 8 किलो घटा वजन

0
149
बांद जेल में  बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का 40 दिन में 8 किलो घटा वजन

Mau News: मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि हमारे मुवक्किल एक विधायक हैं. उन्हें जेल में सुप्रीम कोर्ट के मानक के अनुसार सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं. जिसके चलते हमारे मुख्तार अंसारी की तबियत खराब हो गई, उनका वजन बांद जेल में चालीस दिनों में 8 किलो घट गया है

मऊ. उत्तर प्रदेश के बांदा जेल (Banda Jail) में बंद मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का वजन 8 किलो घट गया है. मुख्तार अंसारी की आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी थी. लेटर पैड द्वारा अवैध असलहा प्रकरण में आज कोर्ट में सुनवाई थी. इस दौरान मुख्तार के वकील ने कोर्ट को बताया कि जेल में जरूरी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं. इसी कारण मुख्तार की तबीयत खराब हुई अब तक 40 दिन में उनका वजन 8 किलो घट चुका है.

मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने मीडिया से बताया कि विधायक मुख्तार अंसारी के लेटर पैड द्वारा असलहे के मामले में आज कोर्ट द्वारा सुनवाई की गई, जिसमें अगली तारीख 21 मई कोर्ट द्वारा दी गई है. इस दौरान दरोगा सिंह ने अपने मुवक्किल का दुखड़ा रोया. मीडिया को बताया कि हमारे मुवक्किल एक विधायक हैं और उन्हें जेल में सुप्रीम कोर्ट के मानक के अनुसार सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं. जिसके चलते हमारे मुवक्किल मुख्तार अंसारी की तबियत खराब हो गई, जिससे उनका वजन बांदा जेल में चालीस दिनों में 8 किलो घट गया है.

जेल में मुख्तार को जरूरी चीजें नहीं दी जा रहीं: वकील

दरोगा सिंह ने बताया कि उन्हें सोने से लेकर अन्य जरूरत की चीजें माननीय सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के अनुसार नहीं उपलब्ध कराई जा रही है. ऐसे में फिर एक बार कोर्ट से गुजारिश की गई है कि हमारे मुवक्किल को नियमानुसार जरूरी सुविधा मुहैया कराई जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here