बिहार की डॉक्टर से तमिलनाडु में गैंगरेप, फिल्‍म देखकर ऑटो से लौटते समय हुई वारदात 

0
304

तमिलनाडु के वेल्लोर में बिहार की रहने वाली एक महिला डॉक्टर के साथ दो किशोरों सहित तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह मामला बुधवार विधानसभा में भी गूंजा। इसके बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सदन को आश्वासन दिया कि कार्रवाई की गई है और दोषियों को दंडित किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता घटना के दिन अपने दोस्त के साथ फिल्म देखकर घर लौट रही थी। आधी रात को फिल्म खत्म होने के बाद दोनों थिएटर के सामने ऑटो के लिए खड़े थे। तभी ऑटो वाला आया। ऑटो में एक ड्राइवर और चार लोग पहले सवार थे। पीड़िता के मुताबिक उन्होंने ड्राइवर से अस्पताल की तरफ चलने को कहा। कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने रास्ता बदल दिया और रफ्तार भी बढ़ा दी। जब पीड़िता ने ड्राइवर से पूछा कि रास्ता क्यों बदला तो इस ड्राइवर ने कहा कि रात में वो रास्ता बंद हो जाता है। इसके बाद ऑटो को रास्ते में श्मशान घाट के पास एक सुनसान जगह पर रोक दिया। इसके बाद चारों लड़कों और ऑटो ड्राइवर ने युवती और उसके दोस्त के साथ मारपीट की। फिर बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह डर कर घटना के बाद बिहार चली आई।

वेल्लोर पुलिस अधीक्षक राजेश कन्नन के पास डॉक्टर ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपियों ने युवती के साथ लूट-पाट भी की थी। उनसे 40 हजार रुपए नकद और सोने की चेन छीन ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here