बिहार: गोपालगंज के बैकुंठपुर अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे की सड़क हादसे में मौत, दो जख्मी

0
192
बिहार: गोपालगंज के बैकुंठपुर अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे की सड़क हादसे में मौत, दो जख्मी

Samastipur News: मुसरीघरारी, समस्तीपुर के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक अंचालाधिकारी भागलपुर जिले के पिरपैंती के रहने वाले थे और गोपालगंज के बैकुंठपुर में पदस्थापित थे.

समस्तीपुर. सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 लोग जख्मी भी हुए हैं जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को दरभंगा के डीएमसीएच रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी कार से भागलपुर से गोपालगंज जा रहे थे इसी बीच  देर रात मुसरीघरारी के गंगापुर के निकट एनएच 28 पर हादसा हुआ.

मुसरीघरारी, समस्तीपुर के  थानाध्यक्ष संजय कुमार  ने बताया कि मृतक अंचालाधिकारी भागलपुर जिले के पिरपैंती के रहने वाले थे और गोपालगंज के बैकुंठपुर में पदस्थापित थे. रात को करीब 11.30 के बाद मुसरी घरारी थाना से गंगापुर डोभी पुल के निकट एनएच 28 पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने अंचलाधिकारी को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी मौत अस्पताल लाने के क्रम में हो गई. वहीं दो अन्य जख्मी है जिनकी पहचान कार चालक और मृतक अंचला अधिकारी राकेश कुमार दुबे के मित्र अशोक कुमार के रूप में की गई है.  इस हादसे में ड्राइवर की जान बच गई है.

मुसरीघरारी पुलिस मृतक अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरु करवा दी है. वहीं, सूचना पर मृतक अंचला अधिकारी के परिजन भी समस्तीपुर पहुंच गए हैं. परिजनों ने बताया कि बैकुंठपुर ब्लॉक में कार्यरत अंचला अधिकारी राकेश कुमार दुबे अपने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए घर आए हुए थे और वहां से वापस गोपालगंज लौट रहे थे उसी क्रम में यह हादसा हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here