बिहार दलित पत्रकार पर जानलेवा हमला RJD बोली दब्बू नीतीश के राज में रणवीर सेना की औलादें उत्पात मचा रही हैं

0
305

बिहार में जातिवादियों की बढ़ती हुई गुंडागर्दी का आलम ये है कि अब अपराधी खुद ही फेसबुक लाइव करके अपने अपराध का सबूत दे रहे हैं, फिर भी नीतीश सरकार और उनकी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

नीतीश सरकार की इस नाकामी पर RJD ने हमला बोला है और उन्हें दब्बू बताया है।

दरअसल बहुजन समाज के मुद्दों को प्रमुखता से प्रकाशित करने वाले दलित पत्रकार ‘एक्टिविस्ट वेद’ पर तमाम जातिवादी गुंडों ने जानलेवा हमला किया। हमला करने वाले खुद को टीम रणवीर का नाम देते हैं।

हमले में किसी तरह जान बचाकर भागे पत्रकार का चौतरफा घेराव करने के लिए टीम रणवीर के सदस्यों ने फेसबुक लाइव करते हुए अपने समर्थकों से अपील की-नीली बलीनो कार से गुजर रहे इस पत्रकार को दबोच लिया जाए।

हैरानी की बात है कि जिस घटना के सबूत खुद अपराधी छोड़ रहे हैं, फेसबुक लाइव के जरिए वीडियो संदेश भेज रहे हैं, उस घटना में भी पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं करती है।

बिहार की पुलिस और सरकार के पक्षपाती रवैए से नाराज प्रमुख विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल ने लिखा-

दब्बू @NitishKumar के सौजन्य से बिहार में रणवीर सेना की नाजायज़ औलाद पैदा हुई है! नाम रखा गया है- टीम रणवीर! सरकार की शह में दलित पिछड़ों के विरुद्ध अपराध की लंबी फेहरिस्त!

इसके सरगना ने एक बहुजन पत्रकार की हत्या को FB पर लाइव दिखाने के प्रयास में खुलेआम पीछा किया!

एक अन्य ट्वीट में RJD ने घटना का वीडियो अपलोड करते हुए लिखा- “वीडियो, फोटो इत्यादि के रूप में हज़ारों सबूत के बावजूद नपुंसक सरकार और उसकी पालतू अधिकारियों वाली @bihar_police के कान में जू नहीं रेंग रही है!

बिहार की लाचार बेकार @NitishKumar सरकार का हर अपराध से पहले ढर्रा ही यही रहा है! और सदा यही रहेगा! ”

उधर इस घटना के बाद पत्रकार एक्टिविस्ट वेद ने सरकार से सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को उन्होंने एक पत्र भी लिखा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here