बिहार, मदन सहनी ने CM नीतीश में जताई आस्था लेकिन इस्तीफा वापस लेने पर कही यह बात

0
144
बिहार, मदन सहनी ने CM नीतीश में जताई आस्था लेकिन इस्तीफा वापस लेने पर कही यह बात

बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले मदन सहनी (Madan Sahni) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) में अपनी आस्था जताई है. शनिवार को पटना से दिल्ली पहुंचे मदन सहनी ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि मैं एहसानफ़रामोश नहीं हूं, मैं हर हाल में मैं जनता दल युनाइटेड (JDU) और नीतीश कुमार के साथ हूं. उन्होंने कहा कि हम विभाग की कार्यशैली से नाखुश थे. लेकिन मुझे नीतीश कुमार की कार्यशैली से कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली से पटना लौटने पर वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे और उन्हें सारे घटनाक्रम से अवगत कराएंगे.

सहनी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि नीतीश कुमार सबके साथ इंसाफ करते हैं. हम मंत्रिपरिषद के सदस्य हैं, उनके साथ काम किए हैं. जब पूरे बिहार की जनता के साथ उनका इंसाफ होता है तो हमको लगता है मेरे साथ भी इंसाफ होगा. दूध का दूध और पानी का पानी साफ होगा. हालांकि उन्होंने कहा कि हमारी मांग पूरी नहीं होगी तो इस्तीफे के फैसले पर आज भी मैं कायम हूं.

मदन सहनी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव के साथ मुलाकात की खबरों को गलत बताया. उन्होंने कहा कि उनसे दूर-दूर तक कोई संपर्क नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here