बीच सड़क पर एसयूवी के बोनट पर बैठकर दुल्हन को वीडियो शूट करवाना पड़ा महंगा, केस दर्ज

0
208
बीच सड़क पर एसयूवी के बोनट पर बैठकर दुल्हन को वीडियो शूट करवाना पड़ा महंगा, केस दर्ज

नई दिल्ली: 

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक दुल्हन को कुछ अलग करने की चाह का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. पुणे पुलिस ने दुल्हन के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला गाड़ी के बोनट पर बैठकर शादी रचाने पहुंची थी. विवाह स्थल के लिए निकली ये लड़की एसयूवी के बोनट पर बैठ गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक- दुल्हन सासवड जा रही थी, जहां विवाह स्थल था. लड़की बोनट पर बैठी थी, वह भी बिना मास्क लगाए. सामने से एक बाइक सवार वीडियो बना रहा है. जब एसयूवी पुणे-सासवड रोड पर दिवे घाट जा रही थी, वहीं रास्ते का ये वीडियो है. बता दें कि सिर्फ दुल्हन ही नहीं, वीडियो बनाने वाले और चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है.  कोविड विनियमन अधिनियम के तहत भी ये कार्रवाई की गई है, क्योंकि किसी ने मास्क नहीं पहना हुआ था.

बता दें कि शादी में कुछ हटकर करने का ट्रेंड पिछले कुछ सालों में जोर पकड़ता जा रहा है.पिछले दिनों भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तमिलनाडु की दुल्हन शादी के जोड़े में सजकर मार्शल आर्ट कर रही थी. लोग उसे खूब सराहना और प्यार भी दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में बताया गया कि दुल्हन का नाम निशा है. वह तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले की रहने वाली है. दुल्हन ने शादी के तुरंत बाद मार्शल आर्ट का एक फॉर्म सिलंबट्टम परफॉर्म किया. दुल्हन ने ये सेल्फ डिफेंस के लिए जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए ये किया.

सिर्फ यही नहीं कोई कुएं की गहराई में शादी रचा रहा है तो कोई आसमान में. कोई हेलीकॉप्टर से शादी में पहुंच रहा है तो कोई ट्रैक्टर से. आजकल केे युवा जोड़ों की कुछ हटकर करने की चाह उनके लिए कई बार मुसीबत का सबब भी बन जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here