बीजेपी से तृणमूल में वापसी चाहती हैं सोनाली गुहा, कहा- ‘दीदी के बिना नहीं जी सकती

0
223
बीजेपी से तृणमूल में वापसी चाहती हैं सोनाली गुहा, कहा- ‘दीदी के बिना नहीं जी सकती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी, कहा- जिस तरह से मछली जल के बाहर नहीं रह सकती है, ठीक उसी तरह से मैं भी आपके बिना नहीं रह सकती हूं दीदी

कोलकाता: 

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) का दामन छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुईं पूर्व विधायक सोनाली गुहा (Sonali Guha) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है और वापस पार्टी में शामिल करने की गुजारिश की है. सोनाली गुहा ने यह पत्र सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. गुहा ने कहा है कि भावना में बहकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.

सोनाली गुहा ने कहा कि ‘‘मैं यह टूटे हुए दिल के साथ लिख रही हूं कि मैंने भावना में बहकर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का निर्णय ले लिया था और मैं वहां अभ्यस्त नहीं हो पाई.”

उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से मछली जल के बाहर नहीं रह सकती है, ठीक उसी तरह से मैं भी आपके बिना नहीं रह सकती हूं ‘दीदी.’ मैं माफी मांगती हूं और अगर आप मुझे माफ नहीं करती हैं तो मैं जी नहीं पाऊंगी. मुझे वापस आने दें और अपने स्नेह की छांव में जीवन व्यतीत करने का मौका दें.’

सोनाली गुहा चार बार विधायक रह चुकी हैं. उन्हें कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ‘साया’ माना जाता था. इस बार उन्हें तृणमूल कांग्रेस से टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here