बीवी की हत्या के आरोप में जेल की हवा खा रहा था पति,इश्क लड़ा रही थी पत्नी, फिर

0
144

बिहार के पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना क्षेत्र से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ की वह बिना किसी को बताए अपने प्रेमी से मिलने जालंधर पहुँच गई, और इधर उसकी हत्या के आरोप में उसके पति को जेल भेज दिया गया.

मायके वालों ने पति पर लगाया आरोप 

महिला के अचानक अपने घर से लापता हो जाने के बाद उसके मायके वालों ने उसकी हत्या करके शव जला देने की तहरीर थाने में देते हुए महिला के पति को आरोपी बना दिया. पुलिस ने भी लापता महिला के पिता के लिखित आवेदन पर कार्रवाई करते हुए उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि, शख्स के परिजन इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुए और उन्होंने मामले में पुलिस से सहयोग की अपील की आखिरकार पुलिस की जांच में खास ट्विस्ट सामने आया जब युवक की पत्नी अपने प्रेमी संग जालंधर में मिली.

2016 में हुई थी शादी 

थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार पिता ने अपनी बेटी की शादी केसरिया थाना क्षेत्र के लड़के के साथ 14 जून 2016 को केसरिया के वार्ड नम्बर चार निवासी दिनेश राम के साथ उन्होंने अपनी बेटी की शादी कराई थी. पहले तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन पिछले एक साल से ससुराल पक्ष की ओर से दहेज में बाइक और पचास हजार रुपये नगद की मांग की जा रही थी. उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज देने में असमर्थता जताने पर 19 अप्रैल 2022 को उसकी हत्या कर दी, फिर उनकी बेटी का शव ना मिले इसलिए उसे जला दिया गया.

लड़की के पिता ने पुलिस मे दिया आवेदन

अनिता देवी के ससुराल से उसके लापता होने की जानकारी पिता को मिली. जानकारी होते ही अनीता के पिता केसरिया पहुंचे और अपनी बेटी की खोजबीन की. लेकिन काफी प्रयास के बाद जब अनिता का कोई पता नहीं चला, तो पिता ने दहेज की खातिर हत्या कर शव जला देने का आरोप अनिता के पति पर लगाते हुए आवेदन थाने में दिया. पुलिस ने पति को पत्नी की हत्या करने और साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को जला देने के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. लेकिन तहकीकात में महिला जिंदा मिली और अपने प्रेमी के साथ रह रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here