भोली सी सूरत’ वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब ट्वीट हुआ वायरल

0
204
भोली सी सूरत’ वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब ट्वीट हुआ वायरल

 देश भर में तमाम सुरक्षा एजेंसिया और दूसरे बड़े बड़े विभाग सतर्कता बरतने और लोगों को जागरूक बनाने के लिए सोशल मिडिया का प्रयोग करते हैं. देश की पुलिस भी लोगों के अधिकारो की सुरक्षा और उन्हें जागरूक करने के अपने काम का अंदाज बदल रहे है और वह भी सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. कभी कभी पुलिस विभाग द्वारा ऐसी क्रिएटिविटी देखने को मिलती है कि लोग हंस हंस के पागल हो जाते हैं.

इस बार फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. पुलिस विभाग का यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल फरीदाबाद पुलिस ने शनिवार को एक मोटरसाइकिल चोरी की जानकारी देने और लोगों को चोरों से बचने के लिए जागरूक करने के लिए एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में पुलिस विभाग ने अपराधी की फोटो भी शेयर की थी. पुलिस के इस ट्वीट में सबसे खास बात यह थी कि उन्होंने ट्वीट को एकदम फिल्मी अंदाज में लोगों के सामने पेश किया. उन्होंने अपने ट्वीट जो कुछ भी लिखा उस शहरूख खान की फिल्म दिल तो है पागल के भोली सी सूरत गाने के तर्ज पर लिखा.

इतना ही नहीं पुलिस ने अपने ट्वीट में काफी खाद हैशटैग भी दिया. पुलिस विभाग ने बाइक चोर और बाइक की तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा भोली सी सूरत, काम में सुस्ती, मोटर-साइकल चुराए, हाय। इसके बाद पुलिस ने हैशटैग में लिखा #अब_तो_अंदर_है

हैशटैग के माध्यम से पुलिस ने लोगों को यह जानकारी दी कि बाइक चोर को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के इस बालीवुड स्टाइल में ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इस ट्वीट में तरह तरह से रिएक्शन भी दे रहे हैं.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here