मां ने दिया Alien बच्चे को जन्म, बाप ने जान से मारने का दिया फरमान; देखिए Photo

0
37
मां ने दिया Alien बच्चे को जन्म, बाप ने जान से मारने का दिया फरमान; देखिए Photo

आपने कई फिल्मों में एलियन देखे होंगे, लेकिन असल जिंदगी में अब तक किसी एलियन के प्रमाण नहीं मिले हैं. लेकिन ईस्ट अफ्रीका (East Africa) के रवांडा (Rwanda) से एक खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अजीबोगरीब दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है. उस बच्चे को कुछ लोग एलियन बताते हैं, तो वहीं कई लोग उसको शैतान (Devil) करार देते हैं. बच्चे को उसके पिता ने भी स्वीकार नहीं किया.

मां ने दिया Alien बच्चे को जन्म, बाप ने जान से मारने का दिया फरमान; देखिए Photo

डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार बच्चे के पिता ने उसके पैदा होते ही उसको स्वीकार करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं उसने बच्चे को जान से मारने का भी फरमान दे दिया था. लेकिन रंवाडा की बजेनेजा लिबर्टा (Bajeneza Liberata)  इसके लिए राजी नहीं हुई, जिसके बाद महिला को उसके पति और परिवार ने अकेले छोड़ दिया. महिला के पति ने उससे कहा है कि अगर वो परिवार के साथ रहना चाहती है तो उसको बच्चे को छोड़ना होगा. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

Bajeneza  share his story on social media

बच्चे की मां बजेनेजा ने अपनी दुख भरी दास्तां सोशल मीडिया पर बयां की. उसने स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि वो इन दिनों बहुत परेशान हैं. उनके पति और परिवार ने उनका साथ छोड़ दिया है. जिस कारण उनको अपने बच्चे की अकेले देखभाल करनी पड़ रही है. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

Having trouble taking care of the child

बजेनेजा को उसके ससुराल वालों और पति ने अकेला छोड़ दिया है. इस वजह से महिला को अपने बच्चे की परवरिश करने में बहुत दिक्कत हो रही है. बच्चे को सब लोग एलियन बताते हैं. एक इंटरव्यू में बजेनेजा ने बताया कि उनके पहले से कुछ बच्चे हैं, लेकिन बाकी के सभी बच्चे नॉर्मल हैं. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

everyone jokes on child Face

बच्चे को देखकर सब उसका मजाक बनाते हैं. उनके गांव वालों ने बच्चे और उसकी मां का बहिष्कार भी कर दिया. बच्चे की ऐसी हालात क्यों हैं इस बारे में डॉक्टर्स भी नहीं बता पा रहे हैं. बजेनेजा ने बताया कि उनके बेटे को काफी दर्द रहता है. अब वो अपने बेटे के इलाज के लिए ऑनलाइन लोगों से मदद मांग रही हैं. इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन अकाउंट भी स्टार्ट किया है. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here