मुकेश सहनी की पार्टी VIP के सभी विधायक के BJP में विलय के बाद भड़के सहनी,प्रेस कॉन्फ्रेंस कर काही ये बात

0
325

पटना. एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम में वीआइपी अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री मुकेश सहनी की मुश्किलें बढ़ गई है. उनके तीनों विधायकों ने उनका साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. इससे नाराज सहनी ने गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इससे मैं हार नहीं मानने वाला हूं. गरीबों के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगा. एक सवाल में उन्होंने साफ कर दिया कि फिलहाल मैं इस्तीफा नहीं देने जा रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने वीआईपी छोड़कर भाजपा में गए अपने विधायकों को बधाई भी दी.

सहनी ने कहा कि बोचहां सीट पर पहला अधिकार हमारा था लेकिन भाजपा ने अपने मन से वहां पर प्रत्याशी उतार दिया. यूपी चुनाव लड़ने के बाद से ही BJP हमें बेइज्जत कर रही है. सवालिया लहजे में उन्होंने कहा कि क्या अपने और अपने समाज के लोगों के हक की लड़ाई लड़ना गलत है. हमने जब अपने समाज के लिए हक की मांग किया तो भाजपा के लोगों ने हमें टारगेट कर लिए. लेकिन अपने समाज के लिए आरक्षण की मांग हम करते रहेंगे. भाजपा के इस हरकत से हम न तो पीछे हटने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं. कंधा से कंधा मिलाकर चल सकते हैं. लेकिन किसी को शहांशाह नहीं मानने वाले हैं. हम चार बात अगर किसी की मानते हैं तो उन्हें भी हमारी चार बातें माननी पड़ेगी. तभी हम उनके साथ चलेंगे.

जनता के लिए काम करते रहेंगे

पत्रकारों के एक सवाल पर सहनी ने कहा कि फिलहला मैं इस्तीफा नहीं दूंगा. जनता के लिए काम करता रहूंगा. पार्टी विधायक बनाते हैं. विधायक से पार्टी नहीं बनती. विधायक आते जाते रहेंगे. इससे कोई अंतर नहीं पड़ता है. चिराग का उदाहरण देते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि उनके साथ भाजपा ने क्या कुछ नहीं किया. लेकिन, इससे हम अपना संघर्ष का रास्ता नहीं छोड़ने वाले हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि फिलहाल मेरा लक्ष्य बोचहां विधानसभा उपचुनाव है. चुनाव के बाद हम आगे तय करेंगे कि मुझे क्या करना है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें Twitter par follow @Hinditimes3 ! Or Website पर विस्तार से पढ़ें  एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें, हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here