मेदांता में भर्ती हैं SP सांसद आजम खान, अस्पताल ने कहा- हालत चिंताजनक लेकिन नियंत्रण में

0
175
मेदांता में भर्ती हैं SP सांसद आजम खान, अस्पताल ने कहा- हालत चिंताजनक लेकिन नियंत्रण में

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान (Azam Khan) की स्थिति चिंताजनक लेकिन नियंत्रण में बतायी जा रही है.

लखनऊ: 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान (Azam Khan) की स्थिति चिंताजनक लेकिन नियंत्रण में बतायी जा रही है. अस्पताल ने इसकी जानकारी दी. मेदांता अस्पताल की ओर से मंगलवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, आजम (72) के फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पाये जाने के बाद उनका इससे संबंधित इलाज शुरू कर दिया गया है. आज भी उनको पांच लीटर ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही है.

अस्पताल ने बताया कि आजम खान को वॉर्ड में क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है. उनकी तबीयत अभी चिंताजनक लेकिन नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की स्थिति अभी स्थिर है. उन्हें भी डॉक्टरों की सघन निगरानी में रखा गया है. मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट टीम उनके बेहतर इलाज के लिए लगातार प्रयत्नशील है

गौरतलब है कि रामपुर से सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को 9 मई को COVID-19 संक्रमण के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here