मोदी जी जब आप रैलियां कर रहे थे, मैं ऑक्सीजन के लिए लड़ रहा था रो रहा था-गिड़गिड़ा रहा था: केजरीवाल

0
243

दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर से बवाल शुरु हो गया है. ताजा बवाल ऑक्सीजन संकट को लेकर है।

ऑक्सीजन संकट पर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके बाद सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के बीच रार छिड़ गई है।

दिलचस्प बात तो यह है कि जिस रिपोर्ट के आधार पर भाजपा नेता केजरीवाल सरकार को घेर रहे हैं, वैसी किसी रिपोर्ट की बात से ही सरकार इंकार कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस वार्ता बुलाई और कहा कि सुप्रीम कोर्ट के ऑडिट से यह बात सामने आई है कि दिल्ली सरकार की मांग पर आवश्यक्ता से 4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन आपूर्ति कर दी गई। ये आपूर्ति देश के दूसरे 12 राज्यों के ऑक्सीजन के कोटे को काट कर दिया गया।

पात्रा ने कहा कि ये सिर्फ झूठ नहीं बल्कि महाझूठ था, जो केजरीवाल सरकार ने बोला। ये महाझूठ अब जाकर सामने आया है, ये सबसे बड़ा अपराध है।

पात्रा ने कहा कि ऑक्सीजन जैसी चीज पर भी कोई सियासत कर सकता है, ये अब जाकर देखने को मिला है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए दिल्ली सरकार ने पूरे देश में झूठ फैलाने का काम किया।

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने तो सबसे पहले ऐसी किसी रिपोर्ट के होने से इंकार कर दिया।

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता जिस रिपोर्ट की बात कर रहे हैं, वैसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं. भाजपा इस मामले पर झूठ फैला रही है.

हमें यह जानकारी मिली है कि सुप्रीम कोर्ट ने एक ऑक्सीजन कमेटी बनाई है, हमने कई सदस्यों से बात की है और सब ने एक ही बात कहा है कि उन्होंने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को अप्रूवल नहीं दिया है.

सिसोदिया ने पात्रा से पूछा कि जब कमेटी ने ऐसी कोई रिपोर्ट दी ही नहीं है तो ये बीजेपी वाले कौन से रिपोर्ट की बात कर रहे हैं ! अभी जब पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो भाजपाईयों को इस तरह के षड़यंत्र नहीं करना चाहिए.

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस मुद्दे पर ट्वीटर के जरिए अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मेरा गुनाह क्या है, यही न कि मैंने अपने 02 करोड़ लोगों की सांसों के लिए लड़ा।

बिना नाम लिए पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब आप चुनावी रैलियां कर रहे थें, तब मैं ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहा था। लोगों को ऑक्सीजन दिलवाने के लिए मैं लड़ा, रोया और गिड़गिड़ाया।

केजरीवाल ने कहा कि लोगों ने ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपने बहुत सारे लोगों को खोया है, उन्हें झूठा मत कहिए. उन्हें बहुत बुरा लग रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here