मोदी ने मेरा इंतजार नहीं किया मैंने खुद मोदी का इंतजार किया है हार से बौखलाई भाजपा झूठ फैला रही है:ममता बनर्जी

0
249
मोदी ने मेरा इंतजार नहीं किया मैंने खुद मोदी का इंतजार किया है हार से बौखलाई भाजपा झूठ फैला रही है:ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में आए यास चक्रवात के चलते मोदी सरकार और ममता सरकार के बीच तनातनी शुरू हो चुकी है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यास चक्रवात से राज्य में बनी स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक बुलाई थी।

जिसमें सीएम ममता बनर्जी पहले तो 30 मिनट देर से पहुंची। उसके बाद संबंधित डाक्यूमेंट्स सौंप कर वहां से बिना बैठक का हिस्सा बने लौट गई। जिसके बाद से ममता बनर्जी को भाजपा नेताओं द्वारा जमकर घेरा जा रहा है।

अब ममता बनर्जी ने भी पलटवार करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस की जीत हुई है।

भारतीय जनता पार्टी उसे हजम नहीं कर पा रही है। इसलिए भाजपा द्वारा मेरा विरोध किया जा रहा है।

पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में देर से पहुंचने और जल्दी ही निकल जाने के मामले में ममता बनर्जी ने कहा है कि दीघा में उनका एक कार्यक्रम पहले से ही तय हो चुका था। जबकि पीएम मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे के बारे में उन्हें काफी देर से पता चला है।

ममता बनर्जी ने कहा है कि मोदी सरकार की लड़ाई मुझसे है। इसका बदला मेरे अधिकारियों से ना लिया जाए। उनका कहना है कि मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। बंगाल की जनता के लिए मैं पीएम मोदी के पैर छूने को भी तैयार हूँ।

हमने प्रचंड जीत के साथ सत्ता हासिल की है। भाजपा को बुरी हार का सामना करना पड़ा है। इसी वजह से ये हमारे साथ इस तरह का बर्ताव कर रहे हैं।

हमारा अपमान किया जाना बंद किया जाए। हर रोज हमें बदनाम करने की साजिश रची जाती है। हर दिन हमसे झगड़ा किया जा रहा है।

ममता बनर्जी का कहना है कि पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में उन्होंने इंतजार किया था। जब हम वहां पहुंचे तो हमें बताया गया कि हमें 20 मिनट तक इंतजार करना होगा।

क्योंकि पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर तब तक वहां नहीं उतरा था। जबकि उन्हें हमारा पूरा शेड्यूल मालूम था। लेकिन इसके बावजूद हमसे इंतजार करवाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here