राजनीतिक पार्टी बनाने से प्रशांत किशोर ने किया इनकार, प्रेस कॉफ्रेंस कर की बड़ी घोषणाएं

0
137

प्रशांत किशोर के बिहार की राजनीति में एंट्री के बाद पूरी तरह से राजनीति बदल जाएगी. प्रशांत किशोर ने जन सुराज के जरीए राजनीति में उतरने की तैयारी में है. प्रशांत किशोर आज करेंगे बड़ा ऐलान करने जा रहे है. फिरहाल उन्होनें पत्रकारों से बातचीत कर रहे है. प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) इस दौरान लाइव है. जन सुराज के जरिए कर सकते हैं सियासी पिच पर उतरने की घोषणा कर सकते है. प्रशांत किशोर ने पत्रकारों ने बतचीत के दौरान कहा कि फिरहाल अपनी पार्टी मैं नहीं बनाने जा रहे है.

प्रशांत किशोर पश्चिमी चंपारण से यात्रा की करेंगे शुरुआत

प्रेस कॉफ्रेंस में प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लिए नहीं सोच की जरूरत है. फिरहाल मैं कोइ नई पार्टी नहीं बनाएंगे. अभी बिहार की दशा और दिशा बदलने की जरूरत है. प्रशांत किशोर बिहार में पदयात्रा करेंगे. इस दौरान तीन से चार महीनों में गैर राजनीतिक लोगों से मुलाकात करेंगे. वे दो अक्टूबर से वो पश्चिमी चंपारण से यात्रा की शुरुआत करेंगे.

प्रशांत किशोर करेंगे 3000 किलोमीटर की पदयात्रा

प्रशांत किशोर ने 3000 किलोमीटर की पदयात्रा की घोषणा की है. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में अभी चुनाव नहीं है, इसलिए कोई पार्टी बनाने के बारे में सोच नहीं रहे है. मैं तीन से चार साल का समय सिर्फ बिहार के लोगों तक पहुंचने में लगाऊंगा. अगर इस स्थिति में सभी लोग पार्टी बनाने के लिए तैयार होंगे तो पार्टी बनाने पर विचार किया जाएगा.

नए सोच 

प्रशांत किशोर ने लालू-राबड़ी के साथ ही नीतीश सरकार के कामकाज पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बिहार में 30 साल तक लालू यादव और नीतीश कुमार की सरकार रही है. लेकिन जिस हिसाब से बिहार में परिवर्तन होना चाहिए, उस तरह से नहीं हुआ है. बिहार के विकास के लिए नए सोच की जरुरत है, इसपर मैं काम करुंगा. यहां की समस्याओं को जो समझते हैं और जो बिहार को बदलना चाहते हैं, उन लोगों को एक साथ आकर प्रयास करने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here