रामपुर. सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं.

0
185
रामपुर. सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं.

रामपुर. सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. अब एक बार फिर जौहर यूनिवर्सिटी के एक हिस्से पर बुलडोजर चलने वाला है. अब युनिवर्सिटी के गेट को तोड़ा जाएगा. जानकारी के अनुसार जौहर युनिवर्सिटी का ये गेट सरकारी भूमि पर बनाया गया है. इस भूमि पर पीडब्‍ल्यूडी ने सड़क बनाई थी जो लगभग 13 करोड़ रुपये लागत की थी. इसी के चलते अब इस गेट को तोड़ा जाएगा. मामले में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना ने बताया कि इस संबंध में उन्होंन 2019 में एसडीएम सदर को इस गेट के खिलाफ शिकायत दी गई थी और उसे सही पाया गया था. जिसके बाद उस गेट को तोड़ने के आदेश दिए गए थे.

आजम खान ने की थी अपील
गौरतलब है कि आजम खान ने एसडीएम के फैसले के खिलाफ दो अपील जिला कोर्ट में दायर की थीं. दोनों पक्षों की जिला कोर्ट में करीब दो साल तक सुनवाई चली. शिकायतकर्ता ने बताया कि हमने अपना पख रखा और आजम खान की ओर से दायर दोनों अपीलों को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. अब इसके खारिज होने के बाद एसडीएम की ओर से मिला दो साल पुराने आदेश पर अब कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि सोमवार को जिला कोर्ट ने आजम खान की दोनों अपील खारिज कर दीं और एसडीएम की ओर से दिए गए आदेश को बरकरार रखा है. साथ ही गेट हटाने की कार्रवाई जल्द करने के लिए कहा है.

azam khan, johar univercity, uttar pradesh news, rampur news, encrochment, gate will be reoved, court, sdm, azam khan is in trouble
जौहर यूनिवर्सिटी का गेट जो अतिक्रमण कर बनाया गया है.

प्रशासन से मांग
शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना ने कहा कि अब मैं प्रशासन से अपील करता हूं कि उस गेट को तोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि अब एसडीएम का आदेश मान्य है तो ऐसे में प्रशासन को जल्द से जल्द कार्रवाई कर अतिक्रमण को हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के चलते गांव के लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. पीडब्‍ल्यूडी ने जो सड़क बनवाई थी उसे खाली करवाया जाना चाहिए और गेट को तुरंत वहां से हटाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे अब पूरा विश्वास है कि जल्द ही ग्रामीणों को अतिक्रमण से मुक्ति मिलेगी.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here