लोकल ट्रेन में घोड़े ने किया सफ़र, तस्वीरें हुई वायरल, तो रेलवे ने दिए जांच के आदेश

0
114

ट्रेन में लोग सफ़र करते हैं. ट्रेन यात्रा करने वालों की एक तरह से लाइफ लाइन है. लोकल ट्रेन में रोजमर्रा की छोटी-छोटी यात्राएं करने वालों की खूब भीड़ रहती है, लेकिन इस बार एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं, जिसे देख न सिर्फ लोगों के बल्कि भारतीय रेलवे (Indian Railway) के भी होश उड़ गए. लोकल ट्रेन में इंसानों के साथ घोड़ा भी सफर करते हुए दिखाई दिया. तस्वीरों में देखा जा सकता है इंसानों के बीच घोड़ा भी लोकल ट्रेन में खड़ा हुआ है

लोकल ट्रेन के अंदर घोड़े की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल से हैं और सियालदाह डायमंड हारबर डाउन लोकल ट्रेन की हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने पर लोग इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. लोग हैरत में हैं आखिर कैसे हो सकता है. कई लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर घोड़ा स्टेशन के अन्दर कैसे पहुंच गया. घोड़े को अंदर जाने की परमीशन कैसे मिल गई?

इसके साथ ही भारतीय रेलवे से भी लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या घोड़ों को भी ट्रेन में घुसने की परमीशन मिल गई है? कई लोग ये भी पूछ रहे हैं कि क्या घोड़े का टिकट लिया गया है? वहीं, कई लोग भारतीय रेलवे से इसे संज्ञान में लेने की बात कह रहे हैं.

वहीं, भारतीय रेलवे ने इन तस्वीरों को देखने के बाद हैरत जताई है और इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच के लिए आदेश दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here