शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के CM को लेकर किया ट्वीट, बोले- जब से कोरोना आया है केजरीवाल झूठमूठ का भी…

0
168
शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के CM को लेकर किया ट्वीट, बोले- जब से कोरोना आया है केजरीवाल झूठमूठ का भी…

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक ट्वीट किया है और लोगों से गुजारिश की है कि वे इसे केवल ह्यूमर के तौर पर लें.

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अब फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय हैं. शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन अपने विचारों को ट्वीट के जरिये फैन्स संग साझा करते हैं. इसी बीच एक्टर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक ट्वीट कर दिया है. हालांकि उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वे इसे केवल ह्यूमर के तौर पर लें. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Tweet) अपने इस ट्वीट में लिखते हैं, “मैं इसे पूरे सम्मान के साथ कह रहा हूं. मेरे दोस्त और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसे केवल एक ह्यूमर (मजाक) के तौर पर ही लें”. उन्होंने लिखा, “एक चीज नोटिस किया है क्या..जब से कोरोना आया है..केजरीवाल झूठमूठ का भी नहीं खांस रहा है”. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Tweet On Arvind Kejriwal) के इस ट्वीट के बाद इस पर फैन्स की भी जमकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. जहां कुछ लोग एक्टर के ट्वीट का समर्थन करते दिखे, वहीं कुछ उनके विरोध में भी आ गए.

एक सोशल मीडिया यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, “बहुत घटिया..आपके स्तर से बहुत नीचे, बुढ़ापा हावी हो रहा, किसी और से चलवाइये ट्विटर”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नोटिस करने वाली बात ये भी है की जब से कोरोना का दूसरा लहर आया…तब से ‘केजरीवाल’ को देखो उसने मास्क का इस्तेमाल कम कर दिया है और ‘मोदीजी’ को देखो ‘गमछा’ लपेटे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here