संबित पात्रा ,ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी हमेशा सरकार के काम पर आरोप ही लगाती है

0
225
संबित पात्रा ,ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी हमेशा सरकार के काम  पर आरोप ही लगाती है

नई दिल्ली: 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड पर व्हाइट पेपर जारी किया है, जिसमें केंद्र सरकार को कोरोना की तीसरी लहर के लिए चेताया गया है. इस पर बीजेपी ने भी राहुल गांधी को जवाब दिया है. बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि कल शाम से हमें आशंका थी कि जब-जब भारत कोई अच्छा काम करता है तो कांग्रेस आरोप लगाने का काम करती है. जैसे एक दिन में 80 लाख से ज्यादा वैक्सीन का डोज़ दिया गया. लेकिन दुखद है कि आज राहुल गांधी ने पीसी करके एक अड़ंगा लगाने की कोशिश की.

कभी कांग्रेस शासित राज्यों में कोविड कार्यों का जायजा लें

संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी हमेशा सरकार किस तरीके से कोरोना की लड़ाई लड़ रही है उसको डिरेल करने की कोशिश करते हैं. आप कब तक वर्चुअल पीसी करेंगे. कभी रियल में ग्राउंड पर जाकर कांग्रेस शासित राज्य में कोविड से जुड़े कार्यों की समीक्षा करें. 

जानें राहुल गांधी ने क्या कहा था

बता दें कि कोविड पर व्हाइट पेपर जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कोविड से देश को जो दर्द पहुंचा ये पूरा देश जानता है. ये श्वेत पत्र हमने डिटेल में तैयार किया है. इसका लक्ष्य फिंगर प्वाइंटिंग नहीं है. हम इन ग़लतियों को इसलिए जारी कर रहे हैं ताकि आने वाले समय में इसे ठीक किया जा सके. पहली लहर के दौरान वैज्ञानिकों ने दूसरे लहर की बात की थी, लेकिन सरकार की तैयारी उस हिसाब से नहीं रही. आज भी हम वहीं खड़े हैं. दुनिया को पता है कि तीसरी लहर आने जा रही है. हम कह रहे हैं कि सरकार को तीसरी लहर के लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए. हमारा लक्ष्य ये है पहली और दूसरी लहर में जो कोविड मैनेजमेंट विनाशकारी रहा है, ऑक्सीजन और दवा की जिस तरह की किल्लत रही, अब तक वो आगे नहीं होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here