सलमान खान की फिल्म से कट गया शहनाज गिल का पत्ता? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कही दी ये बड़ी बात

0
86

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को दर्शक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में देखने के लिए बेताब है. इस मूवी से एक्ट्रेस डेब्यू कर रही है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स आई थी, जिसमें कहा गया था कि उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस बात से उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए थे. इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

शहनाज गिल का पोस्ट वायरल

शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. कभी ईद कभी दीवाली से उनके निकाले जाने वाली बात से फैंस काफी निराश हो गए थे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्हें फिल्म से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने कोई और प्रोजेक्ट साइन कर लिया था. ये भी बताया गया कि इसके बाद इंस्टाग्राम पर सना ने सलमान खान को अनफॉलो कर दिया. इसपर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है.

‘ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों…’

इंस्टा पोस्ट में शहनाज गिल लिखती है, ‘LOL! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे एंटरटेनमेंट का डेली डोज है. मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और निश्चित रूप से मैं भी फिल्म में हूं. बता दें कि कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज, जस्सी गिल के अपोजिट दिखेंगी. इसमें पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी है.

संजय दत्त के साथ काम कर रही शहनाज गिल

शहनाज गिल इन दिनों बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ स्पेशल टूर पर जाने वाली है. पिछले दिनों इसके बारे में सना ने बताते हुए वीडियो पोस्ट कर लिखा था, मैं तो चली अमेरिका और कनाडा… संजू बाबा के साथ! अगले महीने शुरू होगा टूर! इसके अलावा उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट भी है. करण बलूनी की एक फिल्म को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here