सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

0
197
सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

नई दिल्ली: 

सागर धनकड़ हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पहलवान अनिरुद्ध को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि अनिरुद्ध पहलवान सागर की हत्या के वक्त मौके पर मौजूद था. इस मामले में अब तक कुल 10 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार है. सुशील को मंडोली जेल में रखा गया है. सागर हत्याकांड बीते एक पखवाड़े से सुर्खियों में है. अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि दबदबा बढ़ाने के लिए सुशील कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया.

वहीं रोहिणी कोर्ट ने सभी गवाहों को सुरक्षा देने के आदेश दिए है. इस मामले में कई चश्मदीद गवाह हैं. उन्होंने सुशील पहलवान और दूसरे गैंगस्टरों से जान का खतरा बताया था. रोहिणी कोर्ट के जिला जज ने संबंधित डीसीपी और अन्य की अध्यक्षता में एक गवाह संरक्षण समिति बनाकर छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के सागर राणा की हत्या के मामले में गवाहों को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया है. 

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन हरक़त में आ गया है. मंडोली जेल में ही बन्द सुशील के विरोधी गैंगस्टर लारेंश विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. तिहाड़ जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर सम्पत नेहरा जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकती है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार की सुरक्षा को लेकर यह फैसला किया है.

बता दें मकोका में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंश विश्नोई और सम्पत नेहरा हाल में मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में शिफ़्ट हुए थे. इसी मंडोली जेल नंबर 15 के सेल नंबर 1 में सुशील बंद है. सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर 24 घंटे CCTC निगरानी की जा रही है.तमिलनाडु पुलिस के जवान भी 24 घंटे सुशील के वार्ड के पास सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. सागर पहलवान हत्याकांड के बाद से लॉरेंस विश्नोई, सम्पत नेहरा, काला जठेड़ी जैसे गैंगस्टर सुशील के लिए खतरा बने हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here