सामूहिक हत्याकांड में गिरफ्तार डकैतों की दरिंदगी की कहानी, ​​​​​​​लाशों के साथ करते थे रेप

0
219

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवई इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड में शामिल गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है. बुधवार तड़के पुलिस ने एक महिला समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लग गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. गिरोह में बिहार और उत्तर प्रदेश के 13 बदमाश शामिल हैं, जिनमें दो महिलाएं भी हैं. वहीं गिरोह को दबोचने के बाद पुलिस ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. इस गिरोह के सदस्यों ने ऐसे कारनामें किए हैं, जिससे मानवता भी शर्मसार हो जाए.

पुलिस की पूछताछ में डकैतों ने बताया कि वे महिलाओं को मारने के बाद उनसे रेप भी करते थे. एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि पिछले दिनों गोहरी और थरवई में हुए सामूहिक हत्याकांड इसी गैंग ने किया था. उन्होंने बताया कि गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 6 डकैत अब भी फरार हैं. बचे हुए गैंग के सदस्यों की प्रयागराज से लेकर बिहार तक तलाश की जा रही है. बताया गया कि थरवई थाना क्षेत्र में घर में महज 2100 रुपए मिलने से नाराज बदमाशों ने न केवल घर में आग लगा दी बल्कि परिवार के सदस्यों को भी मौत के घाट उतार दिया. यहीं नहीं महिला के शव से दुष्कर्म भी किया

दो बड़े हत्याकांड का हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक, गोहरी में 21-22 नवंबर 2021 को चार लोगों की हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देने में गिरफ्तार बदमाश भी शामिल थे. इसके अलावा थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में 22/23 अप्रैल 2022 को 5 लोगों की सामूहिक हत्या और डकैती की घटना में भी यही बदमाश शामिल थे. पुलिस टीम की इस कार्रवाई के लिए एसएसपी अजय कुमार ने टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here