सुदेश लहरी की हुई कपिल के शो पर एंट्री, तो कृष्णा अभिषेक बोले- अब मेरे उधार वाले पैसे मिल जाएंगे

0
117
सुदेश लहरी की हुई कपिल के शो पर एंट्री, तो कृष्णा अभिषेक बोले- अब मेरे उधार वाले पैसे मिल जाएंगे

नई दिल्ली: 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) की जोड़ी को कॉमेडी की दुनिया में काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने मिलकर कई शो किया है और दर्शकों को हंसाया है. अब फिर से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी ‘द कपिल शर्मा शो’ में साथ दिखेगी. हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुदेश लहरी नजर आए थे. अब कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी (Krushna Abhishek And Sudesh Lehri) संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों का फनी अंदाज नजर आ रहा है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कहते है: “आज कपिल शर्मा शो का पहला दिन है. मैं बहुत खुश हूं दिल से कि सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने इतना अच्छा काम. सुदेश जी की पहली एंट्री थी शो पर. जितना आपके परिवार वाले खुश नहीं होंगे उतना मैं हूं. इनको पैसे भी उधार दिए हैं आज मुझे विश्वास हो रहा है कि मेरे एक करोड़ रुपये वापस मिल जाएंगे.” कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बता दें कि सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) के लिए यह पहला मौका होगा जब वो कपिल के शो का हिस्सा होंगे. सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here