सोशल मीडिया में सहदेव के बचपन का प्यार के बाद अब अजमल का बहारों फूल बरसाओ हो गया है वायरल

0
408
सोशल मीडिया में सहदेव के बचपन का प्यार के बाद अब अजमल का बहारों फूल बरसाओ हो गया है वायरल

नई दिल्ली : 

सोशल मीडिया में बीते कुछ समय से बचपन का प्यार गाना काफी ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा था. गाने ने इतना ट्रेंड किया कि इस गाने को गाने वाले सहदेव इंडियन आइडल के मंच तक पहुंच गए. साथ ही बादशाह ने भी इस गाने को रीक्रिएट करके लांच कर दिया. इसी तरह से अब एक और लड़के द्वारा गाया जा रहा गाना ‘बहारों फूल बरसाओ’ सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़के की मदहोश कर देने वाली आवाज को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

बहारों फूल बरसाओ गाने को गा रहे इस लड़के का नाम अजमल सिनान है. अजमल को गाना गाने का बड़ा शौक है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग गाने को गाते हुए उनके कई वीडियोज मौजूद हैं. इस वक्त जो उनका गाना बहारों फूल बरसाओ वायरल हो रहा है, उसे मूल रूप से मोहम्मद रफी ने गाया था. अजमल की आवाज इतनी मीठी है कि इसे सुनने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं. सोशल मीडिया में यूजर्स इसे असली टैलेंट बता रहे हैं. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि बचपन का प्यार को वायरल कर दिया, अब इसे भी वायरल कर दो.

अजमल का यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग इसे बचपन का प्यार से भी बेहतर बता रहे हैं. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव का भी वीडियो इसी तरीके से सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. अब अजमल के वीडियो के वायरल होने से यह उम्मीद जग रही है कि उन्हें भी उचित पहचान मिल पाएगी.

हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here