हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर से हटाया कांग्रेस का नाम, बीजेपी में होंगे शामिल!

0
151

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से पार्टी का नाम हटा दिया है. चर्चा जोर पकड़ रही है कि हार्दिक पटेल को कांग्रेस में अब अपना भविष्य नहीं दिख रहा है. कहा जा रहा है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता ने अब कांग्रेस को छोड़ने का मूड बना लिया है. हार्दिक पटेल द्वारा अपने ट्विटर बायो से पार्टी का नाम हटाने के साथ ही इन कयासों को बल भी मिलने लगा है. ऐसे में अब उनके अगले कदम पर सबकी नजरें टिक गई हैं.

BJP का थामेंगे दामन!

इससे पहले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने हाल ही में सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी जताते हुए गुजरात में सत्ताधारी भाजपा की सराहना की थी. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के राज्य नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं और गुजरात में पार्टी की कार्यप्रणाली पर सार्वजनिक रूप से अपनी नाखुशी व्यक्त करते रहे हैं. बता दें कि गुजरात में साल अंत तक विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में पटेल की नाराजगी कांग्रेस को भारी पड़ सकती है.

कांग्रेस से हार्दिक पटेल को है ये उम्मीद

हार्दिक पटेल ने हाल ही में कहा था कि मुझे उम्मीद है कि केंद्रीय नेता कोई रास्ता निकालेंगे ताकि, मैं कांग्रेस में बना रहूं. कुछ और भी हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक कांग्रेस छोड़ दें. वे मेरा मनोबल तोड़ना चाहते हैं. हालांकि, हार्दिक पटेल ने यह साफ कर दिया था कि उन्हें पार्टी सांसद राहुल गांधी से कोई शिकायत नहीं है और उनकी शिकायत केवल राज्य नेतृत्व से है.

ट्वीटर बायो में हार्दिक पटेल ने खुद को सामाजिक-राजनैतिक कार्यकर्ता लिखा

हार्दिक पटले ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल में खुद को सामाजिक और राजनैतिक कार्यकर्ता बताया है. आगे उन्होंने लिखा है कि एक बेहतर भारत के लिए वह समर्पित हैं. ट्विटर पर हार्दिक पटेल के 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और वह 300 लोगों को फॉलो करते हैं. बता दें कि हाल ही में हार्दिक पटेल को पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज हुए एक मामले में राहत मिली थी. इसके बाद उनके चुनाव लड़ने का रास्ता साफ हो गया था.

इन मुद्दों पर बीजेपी की तारीफ करते हुए कही थी ये बात

हार्दिक पटेल ने हाल ही में एक प्रमुख दैनिक समाचार पत्र को दिए अपने साक्षात्कार में कहा था कि बीजेपी के नेतृत्व में फैसले लेने की क्षमता है और मैं उनकी अच्छी बातों को मानता हूं. बीजेपी ने कश्मीर से धारा 370 हटाई और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. पार्टी का ये कदम सराहनीय हैं. अगर कोई अच्छा काम हो रहा हो तो उसकी तारीफ करनी चाहिए. मैं ये भी कहना चाहता हूं कि ये सारी बातें सत्ता के मोह में नहीं कह रहा हूं. हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो संगठन पर काफी काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here