43 साल के शख्स पर लट्टू हुई 21 साल की लड़की, मंगेतर की 20 साल की बेटी को बताया बेस्टफ्रेंड!

0
111
43 साल के शख्स पर लट्टू हुई 21 साल की लड़की, मंगेतर की 20 साल की बेटी को बताया बेस्टफ्रेंड!

 प्यार कब और किससे हो जाए, इस पर शायद किसी का जोर नहीं रहता. ऐसा कहा जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं और जो साथ रहना चाहते हैं उनके लिए उम्र महज अंक होती हैं. ऐसा ही कुछ 21 वर्षीय लड़की के साथ हुआ जो खुद से 20 साल बड़े आदमी को डेट कर रही है.

दरअसल, अमेरिका के एरिजोना (Arizona, America) की रहने वाली इयाह गिल (Iyah Gill) को रफाल कुबुसंद (Rafal Kubusand) से प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे लेकिन फिर इयाह को पता चला कि रफाल की बेटी इयाह से सिर्फ एक साल छोटी है. इयाह के मुताबिक डेट करते समय पहले 3 हफ्ते उन्हें और रफाल को एक दूसरे की उम्र का नहीं पता था लेकिन पता लगने के बाद भी उन्होंने एक दूसरे का साथ निभाने का फैसला किया और जब इयाह को पता चला कि रफाल की बेटी उनकी हमउम्र हैं तब भी उनके प्यार में कमी नहीं आई. जानकारी के मुताबिक अलग-अलग राज्यों में यात्रा करने और रहने के बाद, इयाह और रफाल की बेटी सेलेन मिले और जल्द ही सबसे अच्छे दोस्त बन गए.

सिएरा विस्टा (Sierra Vista) की इन्फ्लुएंसर (Influencer), इयाह ने कहा, ‘यह जानना कि रफाल की एक बेटी मेरी ही उम्र की है, मेरे लिए कभी भी इतना अजीब नहीं था और उससे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा.’ इयाह ने आगे बताया, “हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और वह बहुत प्यारी है. यह शायद इसलिए है क्योंकि हम एक ही उम्र के हैं. हम इतनी अच्छी तरह से मिलते हैं. हम दोनों को ही बाहर घूमना और शॉपिंग करना बहुत पसंद है.’ इयाह ने यह भी बताया, “हम बहुत सारी चीजें एक साथ करते हैं, जैसे हमारे बाल या नाखून साथ कटवाना.” सेलेन ने कहा, “यह जानकर मुझे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा कि मेरे पिता उम्र में मेरे उम्र की किसी लड़की को डेट कर रहे हैं. लोग हमेशा सोचते हैं कि यह होना चाहिए, लेकिन मैं अपने पिता के लिए खुश हूं और इयाह एक अच्छी दोस्त बन रही हैं” आपको बता दें कि साल 2019 में इयाह और रफाल ने सगाई कर ली थी और अब साल 2021 में दोनों शादी करने वाले हैं.

https://chat.whatsapp.com/CKUeOXEgfUECV9aBObsHDI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here