6 से 10 अगस्त तक Flipkart पर चलेगा ‘Big Saving Days’, राशन से लेकर फैशन तक मिल रही 80% की छूट, मौका हाथ से जाने न दें

0
79

नई दिल्ली : फ्लिपकार्ट का ‘बिग सेविंग डेज’ शॉपिंग फेस्टिवल वापस आ गया है, और यह 6 से 10 अगस्त के बीच सक्रिय होगा. सेल, 10 अगस्त की मध्यरात्रि से शुरू होगी और ग्राहकों को सस्ती कीमत पर उत्पादों और सेवाओं का ऑफर देगी

खरीदारी से पहले ये 7 बातें जरूर जान लें :

(1.) सेल के दौरान, खरीदार यदि आईसीआईसीआई बैंक या कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करता है तो उसे 10% तत्काल छूट प्राप्त होगी. ईएमआई लेनदेन भी बैंक ऑफर्स के लिए योग्य होंगे.

(2.) ई-कॉमर्स दिग्गज ने बुधवार को ‘शॉप एट सेल प्राइस बिफोर सेल’ लॉन्च किया था, जो 4 अगस्त को खत्म हो गया. इस योजना के तहत, ग्राहक सेल फेस्ट शुरू होने से पहले कई उत्पादों पर छूट का लाभ उठा सकते हैं.

(3.) इस बीच, ‘बिग सेविंग डेज’ के दौरान, ‘बेस्ट डील्स’ सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे उपलब्ध होंगे, जबकि वस्तुओं की कीमतें दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम होंगी. पहले दिन दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक ‘रश ऑवर्स’ नाम का ऑफर भी है.

(4.) कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक की छूट दे रही है, जबकि टीवी और उपकरणों के लिए यह आंकड़ा 75% है.

(5.) फैशन उत्पादों पर 50-80% की छूट है, जबकि सौंदर्य/खाद्य/खेल के सामान और घर/रसोई के आवश्यक सामान क्रमशः ₹99 और ₹49 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं.

(6.) ‘Flipkart Originals’ में खरीदार 80% छूट पर सामान खरीद सकते हैं.

(7.) हमेशा की तरह फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल पहले शुरू होगी. वे मुफ्त डिलीवरी, उड़ानों पर 50% तक की छूट, नए लॉन्च पर विशेष मूल्य और सुनिश्चित पुरस्कार जैसे लाभों का लाभ उठा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here